देश

नवादा : जिन्ना का नाम लेने वाले हैं देशद्रोही

नवादा  : भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री एवं नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने जिन्ना के मसले पर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि देश को तोडऩे की साजिश चल रही है और जिन्ना का जिन्न देश में प्रवेश कर गया है.
उन्होंने कहा कि जिन्ना कभी भी हमारे प्रेरणा के स्रोत नहीं हो सकते हैं. हमारे स्त्रोत तो एपीजे अब्दुल कलाम आज़ाद हैं. जिन्ना तो देश तोडऩे के प्रतीक हैं तो सांप्रदायिक आग लगाने वालों के प्रतीक हैं. वो देश का बंटवारा किए और आग लगा कर चले गए, जिसके कारण आज तक देश में आग नहीं बुझी है.

जिन्ना कभी भी हमारे प्रेरणा के स्रोत नहीं हो सकते हैं.

गिरिराज ने कहा कि जिन्ना की तस्वीर को लेकर देश में फैले विवाद का कारण कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां हैं. कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां देश का माहौल खराब कर रहे हैं. कभी वो जेएनयू में देश विरोधी नारा लगाते हैं तो कभी आतंकवादी को उसे छुड़ाने के लिए आधी रात में कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं और कोर्ट को बैठाते हैं.

कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां देश का माहौल खराब कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है और देश को विभाजित करने की साजिश चल रही है. जिन्ना के मामले में एएमयू में जो हंगामा हो रहा है उसके पीछे और कोई नहीं बल्कि कांग्रेस और वहां की विपक्षी पार्टियां समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी हैं.

देश को विभाजित करने की साजिश चल रही है

उन्होंने कहा कि जिन्ना की तस्वीर की कौन कहे जिन्ना का नाम लेने वाला देशभक्त नहीं हो सकता है.जिन्ना नाम लेने वाला भी देशद्रोही है. तीन तलाक के मामले में भी गिरिराज ने कांग्रेस को जमकर कोसा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button