नई दिल्ली : जेट एयरवेज ने पेश किया टिकटों पर 2500 रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली : विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी यात्रियों को इकोनॉमी फ्लाइट टिकटों पर 1000 रुपये की छूट और अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए प्रीमियर फ्लाइट टिकटों पर 2500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर ‘योर नेक्स्ट वेकेशन अवेट्स’ स्कीम के अंतर्गत है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय रूट्स के लिए यह डिस्काउंट 31 जुलाई, 2018 तक वैध है। कंपनी की इस स्कीम के तहत बुकिंग जेट एयरवेज डॉट कॉम और मोबाइल एप दोनों से की जा सकती है।

इस ऑफर का लाभ वन वे या रिटर्न जर्नी के लिए उठाया जा सकता है। जेट एयरवेज का 1000 रुपये का डिस्काउंट इकोनॉमी टिकट और 2500 रुपये की छूट प्रीमियर फ्लाइट टिकट के बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज पर लगेगा। अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर इकोनॉमी फ्लाइट्स पर डिस्काउंट उठान के लिए टिकट की खरीद डिपार्चर के कम से कम 21 दिन पहले तक की जानी चाहिए। यह छूट केवल भारत में जारी वीजा कार्ड के जरिए की कई बुकिंग पर उपलब्ध है।

साथ ही इस डिस्काउंट के लिए बुकिंग के दौरान उपयुक्त प्रोमो कोड डालना होगा। जेट एयरवेज यूरोप की फ्लाइट टिकटों पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत 18 जून, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। जेट एयरवेज की ओर से पेश किये गये ऑफर में बर्लिन और फ्रैंकफर्ट शामिल हैं।

हालांकि इस ऑफर में एम्स्टर्डम, लंदन, मैनचेस्टर और पेरिस शामिल नहीं है। की यात्रा को शामिल नहीं किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि 30 फीसद तक का डिस्काउंट इकोनॉमी क्लास की टिकट के बेस फेयर पर लागू होगा। जेट एयरवेज का ऑफर वन वे और रिटर्न जर्नी (यात्रा) पर लागू होगा। इस ऑफर के लिए टिकट की खरीद 12 जून से 18 जून 2018 तक कर सकते हैं।

 ये भी खबरें पढ़ें – मुंबई : सेंसेक्स टुडे लाइव: निफ्टी में 5 और सेंसेक्स में 15 अंकों की तेजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *