देश

नईदिल्ली : अस्पताल में लालू प्रसाद यादव को परोसे गए सड़े हुए अंडे

नई दिल्ली : लालू यादव का इलाज करने के दौरान एम्स डॉक्टरों उन्हें सेकेंड्री डिप्रेशन से ग्रस्त बताते हुए डिप्रेशन की दवा शुरू करवा दी थी। अब रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू नेक्सिटो नामक डिप्रेशन की दवा खा रहे हैं। लालू शुगर और हार्ट के अलावा 19 तरह की दवाएं खा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि लालू को नाश्ते में सड़ा हुआ अंडा पेश किया गया। इसके बाद लालू ने इसकी शिकायत की है।

हैरानी की बात यह है कि लालू को नाश्ते में सड़ा हुआ अंडा पेश किया गया

नाश्ते में सड़ा अंडा परोसे जाने पर लालू प्रसाद ने इसकी शिकायत की तो डायटिशियन मीनाक्षी ने किचन के कर्मचारियों को लालू प्रसाद को दिए जाने वाले खाने को भेजने से पहले उसकी जांच करने के आदेश दिए हैं। दूसरी तरफ इस बारे में खाना सप्लाई करने वाली एजेंसी से भी जानकारी मांगने की बात कही गई है। जानकारी के मुताबिक 2600 से ज्यादा अंडे उबाले गए थे और इसमें से कुछ अंडे खराब थे। लालू को नाशते में जो 2 अंडे परोसे गए वो भी खराब थे, जिसे शक होने पर लालू ने वापस कर इसकी शिकायत कर दी।

लालू प्रसाद को दिए जाने वाले खाने को भेजने से पहले उसकी जांच करने के आदेश दिए हैं

सेकेंड्री डिप्रेशन से ग्रस्त होने के बाद भी लालू रांची के अस्पताल में विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। लालू का मनोबल काफी ऊंचा है इसीलिए तो बीमार हो के बाद भी मोदी और अमित शाह के खिलाफ आग उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लालू का कहना है कि उनका बस एक ही काम है विपक्ष को एक करना और मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना।
दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव को यह डर भी है कि कहीं उन्हें बेटी की शादी से दूर न रहना पड़ जाए। दरअसल बेटी की शादी में शिरकत करने के लिए लालू ने रांची हाइकोर्ट से बेल मांगी है और जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत 11 मई को इसका फैसला करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button