देशबड़ी खबरें

नईदिल्ली : सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर हंगामा

नई दिल्ली : सीबीआई में छिड़े संग्राम पर हर दिन नया मोड़ आ रहा है। गुरुवार सुबह छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के घर के बाहर उस समय हलचल मच गई, जब वहां से चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें ट्विस्ट यह है कि इन चारों के पास आईबी के कार्ड मिले हैं। क्या ये आईबी के असली अधिकारी हैं, अभी यह साफ नहीं हुआ है। ये चारों देर रात से वर्मा के घर के बाहर घूम रहे थे। इस बीच सीबीआई विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर कांग्रेस ने वर्मा की जासूसी कराए जाने का आरोप लगाया है।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : दुनिया चाहती है भारत का नेतृत्व: मोदी

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात चार लोग दो गाडिय़ों में सवार होकर आए थे। इसके बाद वे आलोक वर्मा के बाहर चक्कर लगाने लगे। वर्मा की सुरक्षा में लगे अफसरों को इनकी गतिविधियों पर शक हुआ। जब सुरक्षाकर्मियों ने उनको पकडऩे की कोशिश की, तो वे भागने की कोशिश करने लगे। कुछ देर तक सुरक्षाकर्मियों और उनमें झड़प हुई। इसके बाद चारों को काबू में कर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

क्या आईबी के अधिकारी हैं चारों?

आखिर ये चारों कौन हैं और वर्मा के घर के बाहर क्या कर रहे थे, अभी यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक चारों के पास इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कार्ड मिले हैं। उनके पास मिले पहचान पत्र के मुताबिक, वे चारों आईबी के अधिकारी हैं। इनके नाम धीरज, प्रशांत, विनीत बताए जा रहे हैं। क्या ये आईबी के ही अधिकारी हैं, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस उनकी पहचान पत्र की जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें – नई दिल्ली : पटियाला हाउस कोर्ट ने आशीष पांडे की जमानत याचिका की खारिज

बता दें कि घूसकांड पर आरोप-प्रत्यारोपों के बाद सतर्कता आयोग की सिफारिश पर सरकार ने बुधवार को सीबीआई चीफ आलोक वर्मा, स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया था। इसके साथ ही 13 अन्य अधिकारियों को बदला गया था। इस संवेदनशील घटनाक्रम के बाद सीबीआई चीफ की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button