खेल

नईदिल्ली : उमेश यादव की गेंद देखकर छूटी विराट कोहली और केन विलियमसन की हंसी

नई दिल्ली :  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद से 5 रनों की हर मिली। कांटे की टक्कर वाले इस मुकाबले में एक पल ऐसा भी आया जब मुकाबले की टेंशन छोडक़र दोनों टीमों के कैप्टन के चेहरे पर मुस्कान आ गई। यहां हम बात कर रहे हैं उमेश यादव के ओवर की जिसमें उनके हाथ से छूटी गेंद पिच से लगकर इतनी ऊंची गई कि सनराइजर्स हैदराबाद के कैप्टन मानों उसका इंतजार ही करते रह गए।
क्या हुआ था

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद से 5 रनों की हर मिली

मैच में पहले हैदराबाद बल्लेबाजी करने उतरी थी। मुकाबले का 16वां ओवर उमेश यादव को थमाया गया। ओवर की चौथी गेंद फेंकने के लिए दौड़े यादव के हाथ से गेंद फिसलकर खूब ऊंची ऊछली। इस अमान्य गेंद को देखकर विराट कोहली, बल्लेबाजी कर रहे केन विलियमसन और गेंदबाज उमेश यादव तीनों की हंसी छूट गई।

अमान्य गेंद को देखकर विराट कोहली, बल्लेबाजी कर रहे केन विलियमसन और गेंदबाज उमेश यादव तीनों की हंसी छूट गई

हालांकि, मैच का अंत विराट की टीम के लिए खुशी लाने वाला नहीं रहा क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 रन से हरा दिया था। आरसीबी की इस हार के साथ प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। 147 रन का टारगेट का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 6 विकेट गंवाकर सिर्फ 141 रन ही जोड़ पाई। सनराइजर्स की ओर से कैप्टन केन विलियमसन (56) और शाकिब अल हसन ने पहले 36 रन की पारी खेली। शाकिब ने बोलिंग में भी 2 विकेट झटकर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान निभाया।

147 रन का टारगेट का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 6 विकेट गंवाकर सिर्फ 141 रन ही जोड़ पाई

इस जीत के साथ हैदराबाद के अब पॉइंट्स टेबल में 16 अंक हो गए हैं और वह टॉप पर पहुंच गई है। इस सीजन में शानदार खेल खेल रही हैदराबाद की 10 में से यह 8वीं जीत रही। विलियमसन को उनकी अहम पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में टीम की हार पर विराट ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने खराब शॉट लगाए और गेंदबाजों ने 10-15 रन ज्यादा दिए जिससे मैच उनके हाथों से निकल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button