नॉटिंघम : इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार पर कुछ ऐसे छलका ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का दर्द

नॉटिंघम : पांच मैचों की सीरीज के तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 242 रनों से हराया। रनों के मामले में ये वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी हार थी। इस हार के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम की खूब आलोचना हो रही है। इस शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि वल्र्ड कप से पहले उनकी टीम जरूर वापसी करेगी। मैच के बाद टिम पेन ने कहा, ‘ये मैच हमें सीख देने वाला था। जैसा कि मैं कह चुका हूं कि ये मुश्किल था, हम जहां भी फील्डर लगा रहे थे, वो वहां गैप ढूंढकर चौके-छक्के लगा रहे थे।

कुछ यंग क्रिकेटरों को खेलने का मौका मिल रहा है। 12 महीने क्रिकेट में बड़ा समय होता है। वल्र्ड कप तक चीजें तेजी से बदल सकती हैं।’ वहीं इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। मोर्गन ने खुद 30 गेंद पर 67 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने 21 गेंद पर पचासा जड़ते हुए, वनडे क्रिकेट में इंग्लैंड की ओर से सबसे तेज फिफ्टी भी जड़ी। इयोन मोर्गन ने इस जीत के बाद कहा, ‘हमारे लिए ये गर्व करने का मौका है।

पूरे मैच के दौरान ऐसा खेल दिखाना शानदार रहा। हमारे पास अभी दो मैच और बचे हैं और बल्लेबाजों के पास स्कोर करने का और दो मौका बचा है। सिलेक्शन को लेकर माथापच्ची अच्छी रहती है कि किसे लिया जाए किसे बाहर किया जाए। चेंज रूम में हमारे पास शानदार खिलाड़ी हैं। अब अगला मैच हमें डरहम में खेलना है। हमारे पास काफी अच्छी बैटिंग यूनिट है। हमें अपने गेम में टॉप पर बने रहना होगा।’

ये भी खबरें पढ़ें – दुबई : बॉल टेम्पिरिंग के लिए श्रीलंकाई कप्तान चंडीमल पर आईसीसी ने लगाया बैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *