भूपेश सरकार की कोरोनावायरस पर विजय का विज्ञापन देख भड़के लोग

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार को करीब 3 साल पूरा होने जा रहा है । ऐसे में लोगों की उम्मीदों पर भूपेश सरकार कहीं ना कहीं पानी फेरती हुई नजर आ रही है । लोगों ने सोचा था कि भाजपा की सरकार को बदल कर नई सरकार को सत्ता पर काबिज करने पर उनके रुके हुए काम पूरे हो सकेंगे । छत्तीसगढ़ में लोगों की जरूरतें पूरी हो सकेंगी, लेकिन लगता है जनता का यह सपना सपना ही रह गया ।

पहले छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार भी बड़े-बड़े होर्डिंग, बड़े-बड़े विज्ञापनों के जरिए खुद की कथित कामयाबी का ढिंढोरा पिटती थी । अब भूपेश सरकार के भी उसी रास्ते पर चलने से लोगों में नाराजगी है । कोरोना काल में तो यह नाराजगी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है ।

एक ओर जहां सैकड़ों हजारों लोगों की जान जा चुकी है, उनके परिवार के लोगों की आंखों के आंसू अभी नहीं सुखे हैं । दूसरी ओर भूपेश सरकार बड़े-बड़े विज्ञापन देकर कोरोनावायरस पर कामयाबी का ढिंढोरा पीटने में लगी है । उनके यह विज्ञापन बड़े-बड़े अखबारों में छपे हुए हैं, जिससे लोगों में नाराजगी है और भूपेश सरकार को लोग अब विज्ञापन सरकार और भूपेश बघेल को दारू वाले बाबा तक बुलाने लगे हैं ।

आपको बता दें कि भूपेश बघेल सरकार ने शराबबंदी की बात भी की थी, लेकिन अब वही सरकार करोड़ों रुपए की ऑनलाइन शराब बेच रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button