चुनावी चौपालबड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

राहुल गांधी ने कहा- ‘हत्या के आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह’

भोपाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में आमसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर अमित शाह पर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा’ हत्या के आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वाह क्या शान है. क्या आपने जय शाह का नाम सुना है, वह जादूगर है, 50 हजार रुपए को तीन महीने में 80 करोड़ बना दिया. और प्रधानमंत्री युवाओं से कहते है कि पकौड़ा बनाओ.’

राहुल गांधी के आरोप पर अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा ‘मेरे खिलाफ एक फेक केस दर्ज किया गया था, जिसमें कोर्ट का फैसला आ चुका है. फैसले में कहा गया कि यह राजनीति से प्रेरित एक केस था. इसमें कोई सबूत नहीं थे. बाकी मैं राहुल गांधी की कानूनी जानकारी पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता’

उन्होंने कहा कि आप याद रखिए. मैं कह रहा हूं यहां से राफेल हवाई जहाज को हिन्दुस्तान का युवा बनाएगा. राफेल रवाह जहाज के कांट्रेक्ट का फायदा हिन्दुस्तान को मिलेगा, फ्रांस को नहीं मिलेगा.

कांग्रेस अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार और राफेल मामले पर बहस करने से हमसे डरते है. आप जहां चाहें हमसे डिबेट कर लें, यदि राफेल विमान भारत में बनाया जाता तो जबलपुर के आयुध सामग्री बनाने के कारखाना को फायदा होता. और यहां के एक लाख से अधिक युवाओं को रोजगार मिलता.

छत्तीसगढ़ में लगा चौकीदार चोर है के नारे

राहुल गांधी ने जबलपुर से सीरोहा में एक बार फिर चौकीदार चोर है के नारे लगाए. चौकीदार नारे के बारे में बताया कि डेढ़ साल पहले छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित कर रहा था. इस दौरान कोने में खड़े तीन युवक खड़े थे. जब मैंने प्रधानमंत्री को चौकीदार कहा तो वहां से आवाज आई चौकीदार चोर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button