छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़: केबिनेट मंत्री के पहले जनता दरबार में उमड़ी भारी भीड़, वित्त मंत्री छ ग ओ पी चौधरी ने कार्यलाय में ली नगर में पहली आम बैठक

विधान सभा रायगढ़ से ऐतिहासिक जीत के बाद केबिनेट मंत्री बने विधायक ओ पी चौधरी ने विधायक कार्यालय में आम जनता से पहली भेंट की।

यहां उनसे मिलने बड़ी संख्या में आम जनता,छात्र छात्राओं सहित विभिन्न संगठनों के लोग पहुंचे। बताया जा रहा है कि जिले की सभी विधान सभा खरसिया रायगढ़ धर्मगजयगढ़ सारंगढ़ लैलूंगा से आम जनता और सामाजिक धार्मिक व्यापारिक संगठन से जुड़े पदाधिकारी आए थे। इसके अलावा सरकारी कर्मचारी आंगन बाड़ी की कार्यकर्ता जिंदल के अधिकारी मेडिकल कॉलेज के डीन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समूह, जे सी आई, शिक्षक संघ, पुलिस कर्मचारी, मितानिन संघ, महिला समूह, आई टी कर्मचारी, ट्रक मालिक कल्याण संघ क्रेशर यूनियन सहित सैकड़ों लोगों ने आज पहले जनदर्शन के दौरान केबिनेट मंत्री ओ पी चौधरी से मुलाकात की और उन्हे अपनी अपनी समस्यायें बताई,सुझाव दिए।

वही पहले जनदर्शन के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि लोक तंत्र में जनता जनार्दन है। इसे ध्यान में रखते हुए हमारा प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक लोगों से मिलकर उनकी स्मश्याओं और मांगों को पूरा करवाने में उनकी सहायता कर सकें। रायगढ़ के विकास को लेकर उन्होंने बताया कि वृहद स्तर पर तैयारी चल रही। जिसमे राष्ट्रीय स्तर की लाइब्रेरी,रिंग रोड का निर्माण,बैडमिंटन कोर्ट,संजय मैदान का उन्नयन,एक दर्जन से अधिक नेट क्रिकेट और बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण सहित लंबित बीमा अस्पताल का निर्माण और रायगढ़ से पत्थलगांव सड़क का गुणवत्ता पूर्ण निर्माण का कार्य प्राथमिकता से पूरा कराने का लक्ष्य रखा गया है। राज्य की वित्तीय स्थिति को आगामी दो सालों में पटरी पर लाने बात भी श्री चौधरी ने की।

वही जन दर्शन के पूर्व वित्त, वाणिज्यिक कर,आवास एवं पर्यावरण, योजना आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री छ.ग. शासन ओ पी चौधरी आज ग्राम परसदा स्थित 100 बिस्तर वाले कर्मचारी राज्य बीमा निगम हॉस्पिटल के निरीक्षण में पहुंचे। यहां उन्होंने हॉस्पिटल को प्रारंभ करने मूलभूत सुविधाएं का जायजा लेते हुए केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्लूडी) के अधिकारी को एस्टीमेट बनाने की निर्देश दिए। ताकि हॉस्पिटल संचालन का कार्य शीघ्र प्रारंभ हो सके। मौके पर कलेक्टर कार्तिकेया गोयल, एसएसपी सदानंद कुमार, सीईओ जिला पंचायत जितेंद्र यादव उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button