देश

मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत में Poonam Pandit के साथ क्या हुआ था ?

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई किसानों की महापंचायत में पूनम पंडित (Poonam Pandit) के साथ क्या हुआ,  फिलहाल किसान संयुक्त मोर्चा की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है । लेकिन पूनम पंडित (Poonam Pandit) जिस तरीके से इस पूरे मुद्दे को उठा रही हैं, उससे लगता है कि वह इस बार आरपार के मूड में हैं । उन्होंने इस बार महापंचायत के दौरान, कुछ वालंटियर पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उन्होंने कहा है कि उनके साथ महापंचायत के दौरान, 4 से 5 वालंटियर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है ।

उन्होंने वालंटियर पर ही आरोप लगाते हुए कहा, कि उन चार पांच लोगों ने उनके साथ जबरदस्ती की । उन्हें मंच पर जाने से रोका, पूनम पंडित (Poonam Pandit) का कहना है कि, मंच से राकेश टिकैत उन्हें ऊपर बुला रहे थे । लेकिन इन लोगों ने अपने नेता की तक बात नहीं सुनी । अब पूनम पंडित कह रही हैं कि ऐसे लोगों से डरकर वे इस अभियान को नहीं रोक सकती । चाहे इसके लिए उनको अपनी जान भी क्यों न देनी पड़े । इसके साथ ही पूनम पंडित (Poonam Pandit) ने संयुक्त किसान मोर्चे से मांग की है कि पूरे मामले की जांच कराई जाए ।

अब सवाल यह है कि किसान महापंचायत में किसानों के लिए संघर्ष कर रहे चेहरों के बीच ही आपस में फूट पड़ चुकी है । ऐसे में ये आंदोलन कमजोर तो नहीं हो जाएगा । क्योंकि पूनम पंडित (Poonam Pandit) को नापसंद करने वाले कई किसान नेताओं का यह भी कहना है, कि पूनम पंडित भाजपा की एजेंट की तरह काम कर रही है, उन्हें इस मुद्दे से हट जाना चाहिए । जबकि पूनम पंडित किसी भी हालात में पीछे हटने को तैयार नहीं है । अब आप इसके बारे में क्या सोचते हैं कमेंट कर जरूर बताएं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button