छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : भाजपा के विधायक द्वारा खुलेआम हो रही चंदा वसूली

रायपुर : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने कहा कि, भाजपा विधायक द्वारा चंदा वसूली करने के लिए इस्तेमाल की जा रही एक पर्ची लगी है जिसमें पहले से ही 2000 रुपए का मूल्य की राशि पहले से ही प्रकाशित की गई है और लिखा है कि “2000 रुपए सहयोग राशि सधन्यवाद प्राप्त किया” यह राशि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शहर के विभिन्न व्यापारियों और दुकानदारों से यह कहकर वसूली जा रही है कि “हम पिछले 40 सालों में आपके पास कभी नहीं आए”।

ये खबरप भी पढ़ें – रायपुर : शाह ने दुर्ग सम्मेलन में महिलाओं का किया अपमान
संजीव अग्रवाल ने बताया कि भाजपा के एक करोड़पति विधायक द्वारा खुले-आम इस प्रकार से चंदा वसूली करने से व्यापारियों में खासी नाराजगी है और तो और यह रकम नकद में वसूल की जा रही है। कुछ दुकानदारों ने जब यह रकम चेक से देने का प्रस्ताव रखा तो विधायक महोदय पीठ दिखा कर चले गए।
व्यापारियों ने कहा कि एक ओर भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अराजकता फैल गई है, व्यापार बैठे हुए हैं, धंधा पानी बंद है। 15 सालों में आज तक भाजपा का कोई विधायक इन व्यापारियों की पूछ परख लेने नहीं आया और अब चुनाव के समय चंदा वसूली के लिए आ गए।
ये खबर भी पढ़ें  – रायपुर : पीयूष गोयल करेंगे रेल लाइन परियोजना का शिलान्यास

संजीव अग्रवाल ने बताया कि इस पर्ची क्रमांक 1046 में बाक़ायदा भारतीय जनता पार्टी, छत्तीसगढ़ लिखा है, दोनों ओर कमल के फूल चिन्हित हैं, दिनांक, क्रमांक के साथ ही पार्टी का पता कुशाभाऊ ठाकरे परिसर, बोरियाकला रायपुर (छ.ग) अंकित है।

अब जानते हैं कि यह यशस्वी विधायक कौन हैं?

ये हैं भारतीय जनता पार्टी के रायपुर उत्तर के करोड़पति विधायक, श्रीचंद सुंदरानी। जी हाँ, ये वही विधायक हैं जिनके रियल एस्टेट, छत्तीसगढ़िया फिल्म प्रॉडक्शन हाउस और अॉडियो विडियो का पुराने कारोबार हैं जो ज्ञात हैं तथा अन्य कारोबार जिनका सार्वजनिक रूप से ज्ञान नहीं है और विधायकी अलग से।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : जहां बुजुर्गों का सम्मान वह घर स्वर्ग समान

संजीव अग्रवाल ने कहा कि चुनाव आयोग को तत्काल प्रभाव से इस विधायक पर कार्रवाई

https://www.youtube.com/watch?v=reMYfy758AI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button