छत्तीसगढ़महासमुंदरायपुर

रायपुर : आरंग विधानसभा क्षेत्र में यूपी का बाहुबली कर रहा कांग्रेस का प्रचार

रायपुर : छत्तीसगढ़ में पहले विधानसभा चुनाव से पूर्व राजधानी रायपुर में उत्तर प्रदेश का बाहूबली डेरा जमाए हुए है। अपनी हथियारबंद फौज के दर्जनभर चुनिंदा शूटरों के साथ बिंदास फोटो सेशन भी करवा रहा है। यूपी के सबसे कुख्यात शख्स का चेला भी कम चर्चित नहीं है। यहां वो आरंग से कांग्रेस के प्रत्याशी अपने दोस्त शिव डहरिया का चुनाव प्रचार करने पहुंचा है। आचार संहिता को तार-तार करते उत्तर प्रदेश का यह रंगदार खुलेआम आरंग विधानसभा क्षेत्र में जलवा अफरोज है। कभी आरंग नदी मोड़ में कुर्सी में रुआब से पूरी फौज के साथ बैठा दिखता है तो कभी कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया के प्रचार अभियान में परछाई बनकर घूमता है।
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मौदहा में इकतरफा रसूख रखने वाले इस शख्स का नाम है असरारम अहमद खान। रंगदारों और बाहूबली से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष(कार्यकारी)और आरंग विधानसभा प्रत्याशी पूर्व मंत्री शिव डहरिया से उसकी गाढ़ी दोस्ती का उदारहण है कि वो प्रदेश में विधानसभा चुनाव के आचार संहिता को भी ताक में रखकर मयहथियार घूमकर सुरक्षा दे रहा है। दोस्ती का सबसे बड़ा सबूत है असरार के फेसबुक प्रोफाइल में शिव डहरिया भी मित्रों की सूची में शुमार हैं।
IMG 20181114 WA0011
उत्तर प्रदेश और बिहार की तर्ज में यहां विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में लगे बाहरी गिरोह से खौफजदा आरंग क्षेत्र के ही एक शख्स ने फोटो मुहैया करवाया है। बता दें कि आरंग से कांग्रेस के कई नेता यहां दावेदार थे लेकिन शिव की पैराशूट लैंडिंग से यहां विरोध का स्वर था और पुराने सियासी दुश्मनों से खौफ खाकर ही असरार अहमद को पूरी फौज पटाखा के साथ बुलवाए जाने की चर्चा जोरों पर है।

डहरिया की बहन गई है मौदहा

बताते हैं कि शिव डहरिया की बहन का वैवाहिक संबंध उत्तर प्रदेश के मौदहा से है। बहन की वजह से भी असरार अहमद जैसों से डहरिया की दोस्ती इतनी प्रगाढ़ हैं। कथित तौर पर कांग्रेसी फेवर वाले इस रंगदार ने इसलिए भी यहां चुनावी फतह दिलाने के लिए वो डेरा जमाए हुए है।

दंबग अतीक अहमद है असरार का गुरु

 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के हिस्ट्री शीटर अतिक अहमद का असरार अहमद खान शागिर्द है। फिलहार अतीक अहमद कई आपराधिक प्रकरणों में जेल निरुध्द है। वहीं चेला असरार अब ऐसे ही अपनी दोस्ती निभाने के लिए छत्तीसगढ़ की सबसे शांत विधानसभा एसटी सीट आरंग में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में हर तरीके से तैयार होकर आया है।

पुलिस और निर्वाचन आयोग बेखबर क्यों

यह चौंकाने वाली बात है कि उत्तर प्रदेश का एक बाहूबली पूरी फौज के साथ राजधानी रायपुर की आरंग विधानसभा सीट में बीते दस दिनों से स्थानीय लोगों को अपनी ताकत से खौफजदा किये है। परंतु जिला पुलिस बल और निर्वाचन आयोग इससे बेखबर है। हालाकि यूपी के इस रसूखदार को कोई पहचानता नहीं होगा इस  अंदाज से उसे यहां बुलाया गया है। लेकिन, उसकी हरकतों को कैमरे में कैद कर उसकी कई फोटो पुलिस और निर्वाचन आयोग की नींद उड़ा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button