रायपुर : पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी फांसी पर झूली

रायपुर : महिला द्वारा फंदा बनाकर झूल जाने से मौत हो जाने पर जांच के दौरान पति के खिलाफ मर्ग कायम खमतराई थाने इर्ज की गई हैे। मिली जानकारी के अनुसार दुर्गानगर भनपुरी खमतराई निवासी महिला कमलेश देवी 30 वर्ष ने घर के कमरे बने सिलिंग में फंदा बनाकर 8 अक्टूबर 2018 के रात 12बजे बजे फांसी लगाने से उसकी मौत हो जाने पर परिजनों ने पति अतुल शर्मा 45 वर्ष पिता विरेंद्र कुमार शर्मा के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी ,जांच में सामने पता चला की पति आए दिन पत्नी कमलेश देवी उर्फ नेहा शर्मा मायके से पैसा लाने के लिये पड़ताडि़त करता था जिसके चलते मजबूर होकर पत्नी ने सिलिंग पर फंदा बना झूलने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धारा 304 के तहत खमतराई थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

रायपुर : स्कूल के सामने खड़ी बाईक पार

रायपुर : स्कूल के पास खड़ी की गई बाईक को चोरी किये जाने की रिपोर्ट खमतराई थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार महेश कालोनी गुढिय़ारी निवासी लोपेंटी वेंकट साईप्रसाद रेड्डी 46 वर्ष पिता लोपेंटी रामा मूर्ति ने रिपोर्ट दर्ज करायी है.

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : टाटा मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी- हैरियर लॉन्च की

डब्लूआरएस कालोनी केंद्रीय स्कूल के पास 29 जनवरी को खड़ी हीरोहोण्डा फैशन प्लस मोटरसाईकिल क्रमांक सीजी 04-डीई/7060को किसी ने चोरी कर लिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रायपुर : खड़ी ई-रिक्शा चोरी, रिपोर्ट दर्ज

रायपुर : गली में खड़ी ई रिक्सा के चोरी हो जाने की रिपोर्ट गुढिय़ारी थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार रामनगर थाना गुढिय़ारी निवासी ने मुन्ना जंघेल 33 वर्ष पिता सुखदेव जंघेल ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि गोपाल नगर गली नं. 1 रामनगर में खड़ी ई रिक्सा क्रमांक सीजी 04-एलटी/5942को किसी ने चोरी कर लिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर केे खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रायपुर : युवक के सिर पर बॉटल से किया वार घायल,रिपोर्ट दर्ज

रायपुर : पैदल जा रहे युवक के सिर पर बियर के बॉटल से वार कर घायल किये जाने की रिपोर्ट गोलबाजार थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार बैजनाथपारा कोतवाली निवासी मोहम्मद अनीस 24 वर्ष पिता मोहम्मद सलीम रजा ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि शास्त्री बाजार गेट के पास पैदल जाते समय मोटर सायकल सवार दो युवकों ने रास्ता रोककर बिना कारण गाली गलोज करते हुए बियर के बाटल से सीर पर वार कर घायल कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 294,323,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *