छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : गरिमा हीन आचरण कर रहे महंत: भाजपा

रायपुर :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस नेता डॉ. चरणदास महंत के अनर्गल प्रलाप पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के आगे पूरी तरह असहाय महंत बौखलाहट में ऊलजलूल और असंसदीय बयानबाजी कर रहे है। उन्हें अपने गरिमा का ख्याल रखना चाहिए।
शर्मा ने कहा कि डॉ. महंत को भी अब अपने सियासी वजूद की चिंता सता रही है और ऊलजलूल आरोप लगाकर वे अपना सियासी कद बचाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के मुकाबले खुद को खड़ा रखने की कोशिश में डॉ. महंत निम्नस्तरीय अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि पिछले 15 वर्षों में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा की राज्य सरकार ने विकास और जनकल्याण के जो प्रतिमान स्थापित किए हैं, वे इस बात का प्रमाण हैं कि भाजपा केवल जनता की भलाई के काम में विश्वास रखती है। जनता के पैसों को जनता के विकास व कल्याण में ही खर्च करना भाजपा का राजनीतिक चरित्र रहा है जबकि जनता के पैसों को विकास में खर्च करने के बजाय लूट-खसोट करके अपनी तिजोरियां भरने का कलंकित अध्याय कांग्रेस ने लिखा है।
विधायक शर्मा ने कहा कि सेक्स सीडी, स्टिंग ऑपरेशन, टिकटों की खरीद-फरोख्त जैसी आपराधिक साजिशें जिस कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र बन गई हैं कांग्रेस सीडी-पार्टी बनकर रह गई है। जबकि भाजपा ने विकास की सीढ़ी पर छत्तीसगढ़ को ऊपर की तरफ ले जाने का काम किया है। दरअसल मुख्यमंत्री बनने की लालसा ने डॉ. महंत को भी बदहवास कर दिया है, इसीलिए अनर्गल प्रलाप कर वे अपने प्रदेशाध्यक्ष को निम्न-स्तर की राजनीति में पीछे छोड़ रहे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इसका माकूल जवाब देगी।
https://www.youtube.com/watch?v=LTtnadyCp7k

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button