छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : सबकी भावनाओं की यात्रा है विकास यात्रा : कौशिक

रायपुर : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा सबकी भावनाओं को विकास यात्रा समर्पित है। यह यात्रा समाज के हर वर्ग की यात्रा है जिसे लेकर पूरे राज्य में खुशियों का वातावरण है। उन्होंने कहा जब हमने विकास किया है तभी हम विकास की तस्वीर की बात कर रहे है कुछ लोग केवल कोरी काल्पनिक बात करके खुद भी भ्रम है और भ्रम फैलाने में लगे है।

समाज के हर वर्ग की यात्रा है जिसे लेकर पूरे राज्य में खुशियों का वातावरण है

यात्रा प्रभारी लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत ने कहा आप सबकी सहभागिता से विकास यात्रा को सफल बनाने में हम सब जुट गए है। यह समय विकास को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का उत्सव है।प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते कहा जनता और सरकार के बीच कार्यकर्ता एक अहम कड़ी है हमें विकास यात्रा में जगह-जगह पर भव्य स्वागत करके यात्रा को और सफल बनाना होगा।

यह समय विकास को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का उत्सव है

भाजपा प्रदेश महामंत्री व यात्रा रथ प्रभारी संतोष पाण्डेय ने कहा कि यात्रा निकालने की हमारी परम्परा पुरानी है हम विकास यात्रा के माध्यम से विकास की उजली तस्वीर समाज के बीच रखने जा रहे है।
भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विकास यात्रा की तैयारी को लेकर आयोजित दूसरे दिन की बैठक मेें प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता, प्रदेश मंत्री अनुराग सिंह देव सहित पार्टी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button