बॉलीवुड

एक-दो नहीं पूरे 800 दुपट्टे अपने पास रखती हैं मोनालीसा

भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम एक्ट्रेस मोनालीसा इन दिनों टीवी की दुनिया में अपना डरावने अंदाज के चलते छाई हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक नजर में दिख रही हैं. इस सीरियल में मोनालीसा की लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब मोनालीसा का कहना है कि सीरियल नजर के कुछ सीचेंस के लिए वह अपने खुद के दुपट्टों का इस्तेमाल कर रही हैं. टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक में मोनालीसा डायन का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में देखा जा सकता है.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की स्टार मोनालीसा, बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं. यह पहला सीजन था, जिसमें सेलीब्रिटीज के साथ ही कॉमन लोग भी कंटेस्टंट बनकर पहुंचे थे. मोनालीसा इस शो में हुई अपनी शादी के चलते रातों-रात खबरों में छा गई थीं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ इसी शो में शादी की थी.

रिपोर्ट के अनुसार अपनी सीरियल नजर पर बात करते हुए मोनालीसा ने कहा, मैं अपनी मां को पुलकरी और बनारसी दुपट्टे पहनते हुए देखकर बड़ी हुई हैं. वह इन दुपट्टों में दिलकश लगती थी. मैं तभी से दुपट्टों के कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गई थी. उन्होंने कहा, मैंने जब सुना कि शो में मेरा किरदार मोहना पंजाबी सूट में दिखाई देगा तो मैंने खुद के कलेक्शन से कुछ दुपट्टों को लेने का निर्देशक से आग्रह किया.
मोनालीसा कहती हैं कि वह जब भी किसी नए शहर जाती हैं तो दुपट्टे जरूर खरीदती हैं. मोनालीसा कहती हैं, मेरे पास फिलहाल 800 दुपट्टे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button