रायपुर : टायर दुकान में शटर का ताला तोड़ कर की चोरी

रायपुर : रिंग रोड नंबर 2 पर गोंदवारा स्थित जावेद इलेक्ट्रीकल एवं टायर दुकान का शटर में लगे ताला को तोडक़र अज्ञात चोरों ने सामान की चोरी कर ले गए। घटना 17 से 18 सितंबर की रात 9 बजे से सुबह 9 बजे के बीच में बंद दुकान में चोरों ने धावा बोल कर अपोलो एवं सीएट कम्पनी का मोटर सायकल का 10 नग टायर कीमती 12000 रूपए चोरी कर ले गए। उरला थाने में प्रार्थी मोहम्मद आजाद उम्र 23 साल निवासी बिरगांव ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया है।

2 ) रायपुर : एक्टिवा की डिक्टी व ऑफि स के दराज से चोरी

रायपुर : राजधानी में दिनोंदिन चोरी की वारदात बढऩे लगी है। चोरों के हौसले बुलंद होने से कानून का खौफ नहीं है। इसलिए अब रात में सूने मकान और दिन में ऑफिस और स्कूटी के डिक्की में रखे सामान और नगदी रुपए  चोर आसानी से लेकर नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। कबीर नगर पुलिस ने प्रार्थी मोह.मुजतबा उम्र 20 साल निवासी बैरनबाजार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज किया है।

शुक्रवार को दोपहर 1.30 से 2.30 बजे के बीच हीरापुर गरीब नवाज मस्जिद के पास से अज्ञात चोर ने खडी एक्टिवा की डिक्की में रखे 2 नग मोबाइल फोन एमआई, सेमसंग कम्पनी, नगदी 5 हजार रुपए सहित 20 हजार की चोरी कर ले गया। वहीं दूसरी घटना उरला थाना क्षेत्र में ग्राम गुमा तनीसा प्रोडक्ट चाक लेट फैक्ट्री से अज्ञात चोर ने फैक्ट्री के आफिस में प्रवेश कर दराज में रखे नगदी 45हजार रुपए चोरी कर ले गया।

प्रार्थी विनोद अंदानी उम्र 43 साल निवासी रामनगर शुक्रवार को चोरी की शिकायत कराई। बताया गया कि घटना 21 सितंबर को सुबह 7.20 बजे से 22 सितंबर के बीच सुबह 09.30 बजे चोरों ने दराज से 45 हजार रुपए उठा ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर चोरों की पतासाजी कर रहा है।

3 ) रायपुर : घरेलु विवाद में जान से मारने की धमकी

रायपुर : इंद्रप्रस्थ रायपुरा के डीपरापारा स्थित आरडीए कालोनी में पीडि़त महिला श्रीमती मुस्कार परसवानी पति अजय परसवानी उम्र 30 साल ने घरेलु विवाद में मारपीट , गालीगलौच और जान से मारने की धमकी देने का रिपोर्ट दर्ज कराया है। थाना डीडी नगर में आरोपी अजय परसवानी उम्र 30 साल के विरुद्व शनिवार की रात लगभग डेढ बजे भादवि धारा 294,506,323 तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रार्थीया श्रीमति मुस्कार परसवानी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभाग 12 बजे घटना स्थल डीपरापारा रायपुरा में आरोपी अजय परसवानी ने घरेलू विवाद में जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *