छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : अटल जी के बताए मार्ग पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रध्दांजलि : जाल

 रायपुर : भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष अटल बिहारी वाजपेयी के अवसान से विश्व ने एक संवेदनशील नेता खो दिया। अटल जी की स्वीकार्यरता एवं उनके बताये मार्ग पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रध्दांजलि होगी। उत्कल युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शरद जाल ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रधेय अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रध्दांजलि अर्पित की। जाल ने कहा कि वे छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता, प्रखर वक्ता , कुशल संगठन कर्ता, सर्वमान्य नेता, सादगी से भरा जीवन और ना जाने ऐसी कितनी खूबियाँ से लबरेज थे।

2 ) रायपुर : टल सकता है अमित शाह का छग दौरा

रायपुर :  देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की वजह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा टल सकता है।श्री शाह 22 अगस्त को छत्तीसगढ़ प्रवास पर आने वाले थे। वे यहां प्रदेश संगठनों की बैठक लेने के अलावा विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होते। लेकिन श्री वाजपेयी के निधन के बाद देशभर में भाजपा ने अपने तय कार्यक्रम रद्द कर दिये है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : अटल जी के निधन पर फोर्थ आई न्यूज पर सबसे पहले पढ़िए रमन सिंह की प्रतिक्रिया

दिल्ली में भी 7 दिनों का राजकीय शोक की घोषणा की गई है। इसे देखते हुए ऐसी ही संभावना है कि श्री शाह का फिलहाल अगस्त माह में छग दौरा टल सकता है। श्री शाह के सितंबर माह में छग दौरे पर आने की संभावना जतायी जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button