छत्तीसगढ़बालोदरायपुर

रायपुर : हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी : भूपेश बघेल

रायपुर  : कांग्रेस द्वारा पाटन में आयोजित संकल्प शिविर में पीसीसी चीफ ने एक बार फिर से राज्य सरकार पर निशाना साधा है। श्री बघेल ने कहा कि पाटन का प्रत्येक नागरिक भूपेश बघेल है, वे यहां से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी।
कांग्रेस के संकल्प शिविर में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए।

श्री बघेल ने कहा कि पाटन का प्रत्येक नागरिक भूपेश बघेल है

इस संकल्प शिविर के दौरान भूपेश बघेल ने एक बार फिर से राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपाई अफवाह फैलाते हैं कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे, जबकि सच्चाई यह है कि पाटन का हर नागरिक भूपेश बघेल है और चुनाव में केवल एक भूपेश बघेल नहीं बल्कि हजारों भूपेश बघेल शामिल होंगे और चुनाव जीतेंगे भी। कांग्रेस का संकल्प शिविर दुर्ग ग्रामीण जिला के तहत पाटन में किया गया। इस संकल्प शिविर के माध्यम से पीसीसी चीफ श्री बघेल और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कांग्रेसजनों और कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से रिचार्ज कर दिया है।

 2 ) बलोद : आमा तालाब में मिला 8 माह का नवजात शिशु, जुर्म दर्ज

बलोद : जिले के सुरेगांव स्थित आमा तालाब में गुरुवार को एक नवजात शिशु के मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जब गांव के कुछ लोग नहाने तालाब पहुंचे तो उन्होंने देखा कि तालाब के पास नवजात शिशु पड़ा है। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर बच्चे को कब्जे में लिया।

नहाने तालाब पहुंचे तो उन्होंने देखा कि तालाब के पास नवजात शिशु पड़ा है

जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए डौंडीलोहारा भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा करीब 8 माह का है। पुलिस ने इस मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। वहीं गांव में इस घटना को लेकर आक्रोश है। गांववालों में इस बात को लेकर चर्चा है कि किसी ने गर्भपात कर बच्चे को यहां फेंक दिया है। इससे उनके गांव की बदनामी हो रही है। बहरहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वहीं गांव में इस घटना को लेकर आक्रोश है

स्थानीय चिकित्सालयों से पूछताछ की जा रही है। वहीं संदिग्धों पर नजर रखी गई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले हैं। सुरेगांव थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना आज सुबह करीब 11 बजे मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को बाहर निकलवाया। अज्ञात लोगों के खिलाफ जुर्म कायम कर लिया है। आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते व बदनामी के डर से बच्चे का गर्भपात कर यहां फेंका गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button