चुनावी चौपालछत्तीसगढ़रायपुर

रमेश बैस बोले राजनीति में कोई रिटायरमेंट नहीं

रायपुर

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और संसद रमेश बैसे ने पत्रवार्ता में कहा की 17वी लोक सभा के चुनाव में बस्तर में वोटिंग से पहले जो घटना हुई, उससे पता चला की बस्तर के आदिवासियों को नक्सलियों से कोई डर नहीं है। चुनाव के ठीक पहले नक्सली हमले में मारे गए विधायक भीमा मंडावी के परिवार के सभी लोगों ने वोट डाला। पूरे बस्तर की जनता ने लोकतंत्र के महायज्ञ में भागीदारी की। सभी लोग मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में लगे हैं।
सांसद बैस ने पत्रवार्ता में कहा कि पहले प्रधानमंत्री विदेश जाते थे तो पता नहीं लगता था कि कहा जा रहे हैं। लेकिन अब मोदी जी जहां जाते हैं, वहां लोगों का तांता लग जाता है। पहले हमारे सैनिकों को आतंकवादी मार देते थे। कोई माकूल जवाब नहीं दिया जाता था। लेकिन मोदी जी ने कहा की घर में घुस कर मरेंगे और किया।
पहले देश में सभी पार्टियां कांग्रेस को रोकने का काम करती थीं, लेकिन अब मोदी को रोकने के लिए सभी दल एक हो गए हैं।भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है। सभी लोग चाहते हैं कि देश में एक मजबूत सरकार बने। ऐसी सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है। बैस ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के बाद ये साफ दिख रहा है कि भाजपा आगे है और आने वाले दिनों में होने वाले चुनावो में भी हम जीतेंगे और भाजपा की सरकार बनाएंगे। बैस ने कहा कि जनता मोदी जी के साथ मिलकर नए भारत का निर्माण करेगी। श्री बैस के साथ पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी एवम् रायपुर भाजपा नगर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button