छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर ग्रामीण के लिए भाजपा में रस्साकसी !

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रादेश  में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दावेदारों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। सूत्रों की माने तो रायपुर ग्रामीण से सर्वाधिक दावेदार  भाजपा के अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।जानकारी के मुताबिक प्रबल दावेदारों में बॉबी कश्यप, पंकज निर्मलकर, श्रीमती रितु शर्मा सिंह, रघु चंद्राकर, शिवजलम दुबे आदि अन्य कई चेहरे सामने आ रहे हैं। वहीं पूर्व में विधानसभा में हारे हुए नंदकुमार साहू के खिलाफ जोरदार माहौल देखने को मिल रहा है।

यहां भी क्लिक करे – https://www.youtube.com/watch?v=-ZJSBHyjSbs&t=3s

युवाओं से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि यदि रायपुर ग्रामीण साहू बाहुल्य या किसी अन्य जाति बाहुल्य है तो कांग्रेस से सत्यनारायण शर्मा फिर चुनाव कैसे जीत जाते हैं ? जातीय समीकरण के चलते टिकट पाने वाले उम्मीदवार किसी प्रकार की गलतफहमी में न रहे। आगामी विधानसभा चुनाव में चुने हुए विधायकों के कार्यों का मूल्यांकन क्षेत्र की जनता अच्छे तरीके से करने वाली है। वहीं विधायक निधि से उपरोक्त क्षेत्रों में कितने कार्य हुए हैं और बजट पर कितना पैसा लेप्स हुआ है इस पर भी जनता की नजर है।

ये खबर भी पढें – रायपुर : 14 जुआरियों से 1.46 लाख रूपए जब्त

प्रबल दावेदारों का मत है कि चौथी बार भी भाजपा की सरकार ही बनेगी जिन विधायकों का कार्य संतोषजनक नहीं है उनके टिकट आलाकमान द्वारा काटे जाने की संभावना भी व्यक्त की जा रही है।
हारे हुए विधायक से क्षेत्र के रहवासी नाराज : ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत आने वाले कई क्षेत्रों के रहवासी पूर्व विधायक नंदकुमार साहू से नाराज चल रहे हैं। पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को सहीं नेतृत्व क्षमता नहीं मिलने के कारण वे भी वर्तमान समय में दिग्भ्रमित हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button