एक ही जगहों पर पढ़ें क्राइम की ताजा खबर

1 ) रायपुर : नाबालिक युवती गुढिय़ारी से गायब

रायपुर : राजधानी के गुढियारी थाना क्षेत्र में प्रार्थीया उम्र 18 साल निवासी गुढिय़ारी ने अपनी 15 वर्षीया नाबालिक बहन को अज्ञात आरोपी द्वारा अपहरण करने का रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। शुक्रवार को परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करायी की 30 अगस्त को रात लगभग 8 बजे घटना स्थल गुढियारी से अज्ञात व्यक्ति ने 15 साल लडक़ी को बहला फुसला कर अपहरण कर ले गया । पुलिस ने मामले में गुम इंसान के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दिया है।

2 ) रायपुर : नाबालिक से डरा धमकाकर बलात्कार

रायपुर : राजधानी के थाना आमानाका क्षेत्र में टाटीबंद में नाबालिक लडक़ी को डरा धमकाकर जबरन बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना 15-20 दिन पूर्व प्राथीर्या उम्र 17 साल 6 माह निवासी टाटीबंद के साथ आरोपी भुवनलाल क्षत्रिया पिता पदनाम क्षत्रिया उम्र 41 साल निवासी टाटीबंद ने लडक़ी को जबरन बलात्कार कर लगातार जान से मारने की धमकी देता रहा। परिजनों को घटना की जानकारी होने पर आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376,506 तहत 4 पास्को एक्ट के शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पीडि़त युवती के बयान दर्ज होने के बाद मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। वहीं पुलिस आरोपी युवक की तलाश की जा रही।

3 ) रायपुर : शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार

रायपुर : राजधानी के देवेंद्र नगर निवासी 35 वर्षीय पीडि़त महिला ने शादी का झांसा देकर शाररीक संबंध बनाने का रिपोर्ट गंज थाना में दर्ज कराया है। आरोपी महिला का रिश्तेदार है जिसने रिश्तों के तार तार करते हुए सालभर से महिला के अस्तमत से खेलता रहा। आरोपी अमीत मोईत्रा निवासी फारेस्ट कालोनी बिलासपुर जो पीडि़त महिला का ननदोई है । महिला ने बताया कि शादी करने का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया बाद में शादी करने सक इंकार कर किसी के सामने राज खुलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने बताया कि घटना 01.07.17 से 13.08.18 के मध्य घटना स्थल होटल ब्लू हैवन कचहरी चौक के पास की है।

4 ) रायपुर :  नटबोल्ट कारखाना से लाखों का सामान पार

रायपुर : राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र में प्रार्थी सुनील साह निवासी श्रीराम लोटल पास शांतिनाथ नगर टाटीबंद शुक्रवार को कारखाना में सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराया है। घटना स्थल महोवाबाजार सोसायटी के पीछे हीरा इण्डस्ट्रीज नटबोल्ट कारखाना जो बंद पड़ा है। बीती रात कोई अज्ञात चोरों ने प्रार्थी के बंद पड़े नटबोल्ट कारखाना का ताला खोलकर पावर प्रेस, टूल मसीन,फोर जिंक मसीन अन्य सामान ले गए। चोरी गए सामान की कीमती 7 लाख रूपए बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कबाड़ चोरों व चोरी के माल खपाने वाले व्यापारियों की गतिविधियों की जांच पड़ताल कर रही है।

5 ) रायपुर :  कबीर नगर कालोनी में चोरी

रायपुर : राजधानी के थाना कबीरनगर में प्रार्थीया कुमारी सीतल चौहान पिता राम सूरत सिंह चौहान उम्र 28 साल निवासी एलआईजी 209 हीरापुर कबीरनगर कालोनी के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने सोने के जेवर पार कर दिए। सीतल चौहान ने चोरी की रिपोर्ट शुक्रवार को दर्ज कराया। बताया गया कि घटना 24.08.18 के देर रात की है। कबीरनगर में अज्ञात चोरों ने प्राथीर्या के घर में प्रवेश कर आलमारी में रखे सोने का ब्रेसलेट कीमती 20 हजार रूपए चोरी कर ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर वारदात के तरीको से पड़ताल कर रही है। अक्सर त्यौहार के सीजन में सूने मकानों को निशाना बनाने वाले गिरोह राजधानी में सक्रिय हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *