एक ही जगहों पर पढ़ें क्राइम की सारी खबरें

1 ) महासमुंद : लोहे के औजार के साथ पांच युवक गिरफ्तार

महासमुंद : कोतवाली पुलिस ने सूचना पर गुलशन चौक व डीसीबी बैंक के सामने दो युवकों को लोहे के औजार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट की धारा २५ के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तुमगांव रोड गुलशन चौक के पास शेख असमुद्दीन नाम का व्यक्ति लोहे का औजार कमर में छुपाकर घुम रहा है। सूचना मिलते ही कोतवाली पेट्रोलिंग ने गुलशन चौक के सामने घेराबंदी कर वार्ड- ४ ईदगाह भाठा के शेख असमुद्दीन पिता शेख इमामुद्दीन (21) को घेराबंदी कर पकड़ा।

आम्र्स एक्ट की धारा २५ के तहत अपराध दर्ज किया है

इसी प्रकार पेट्रोलिंग ने एक और सूचना पर रायपुर रोड स्थिति डीसीबी बैंक केस सामने लोहे के औजार के साथ वार्ड-१ शंकर नगर के नरेन्द्र साहू पिता शांति लाल (40) को पकड़ा। औजार की चौड़ाई 2 इंच, लंबाई साढे सात इंच, मुठ की लंबाई 6 इंच है। बसना पुलिस ने ग्राम बम्हनी के पुलानंद चौहान पिता बैशाखू (३०), सरायपाली पुलिस ने भीखापाली के बसित ओंगरे पिता रखन लाल एवं बागबाहरा पुलिस ने बस स्टैंड के पास वार्ड-७ कर्रापारा के मनीष आगरे पिता राजकुमार आगरे को लोहे के औजार के साथ गिरफ्तार किया है।

2 ) महासमुंद : घर व मंदिर के सामने से बाइक पार

महासमुंद :  अलग-अलग थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दो बाइक चोरी कर ली है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भादवि की धारा ३७९ के तहत अपराध दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार खल्लारी के डोगरीपाली के सुभाषपुरी गोस्वामी पिता हरिपुरी (५८) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका छोटा पुत्र मोटर साइकिल क्रमांक सीजी ०६जीई २५७० को २९ अगस्त की शाम घर के सामने खड़ी किया था। सुबह जब देखा तो मोटर साइकिल वहां नहीं थी। अज्ञात चोरों ने बाइक की चोरी कर ली।

अज्ञात चोरों ने दो बाइक चोरी कर ली है

वहीं तुमगांव के छबीदास वैरागी ने भी सिरपुर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 2६ अगस्त की शाल शाम रामघाट आश्रम में अपनी बाइक क्रमांक सीजी 06 जीजे1934 को खड़ी करके पूजा पाठ करने अंदर गया था। जब वापस लौटा तो देखा वहां बाइक नहंी मिली। किसी अज्ञात व्यक्ति ने बाइक को चोरी कर ली।

3 ) रायपुर : घर के अंदर से मोबाइल की चोरी

रायपुर : थाना गुढियारी क्षेत्र में जनता कालोनी निवासी प्रार्थी धनराज अग्रवाल में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया है। घटना गुरुवार को सुबह 10.30 बजे कोई अज्ञात चोर ने प्रार्थी के घर में खुले दरवाजे से कमरे अंदर प्रवेश कर चार्जीग में लगे मोबाइल, नगदी 2000 रू जुमला कीमती 4000 रू चोरी कर ले गया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया है।

4 ) रायपुर : गोलबाजार में खड़ी मेस्ट्रो ले गए चोर

रायपुर : शहर के व्यस्त बाजारों में से एक गोलबाजार में पार्किंग की सुविधा नहीं होने से ग्राहक से लेकर व्यापारी बाईक चोरी की घटना से परेशान हो रहे हैं। शातिर चोर गिरोह ग्राहकों की लंबी खरीददारी करने का फायदा उठाते हुए मास्टर चाबी से खड़ी बाइक व स्कूटी को उठा ले जा रहे हैं। गोल बाजार थाने में प्रार्थी अभिषेक साहु पिता विरेंद्र कुमार साहु उम्र 34 साल निवासी कुशाभाउ ठाकरे अपार्टमेंट न्यू राजेंद्रनगर ने चोरी की शिकायत दर्ज कराया है।

बाईक चोरी की घटना से परेशान हो रहे हैं

घटना 19 अगस्त शाम 5 से 6 बजे के मध्य की घटना स्थल गोलबाजार अनाज मार्केट से अज्ञात चोर ने प्रार्थी की खडी हीरो मेस्ट्रो क्र सीजी 04-एचएन/7552 कीमती 20 हजार रू चोरी कर ले गया। रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया है। इसके अलावा थाना गोल बाजार में ही प्रार्थी राजेंद्र कुमार रहंगडाले निवासी नूतन स्कूल टिकरापारा ने बाइक चोरी की शिकायत की। घटना 24.07.18 के 18.00 से 21.00 बजे के मध्य घटना स्थल मिलेनियम प्लाजा पार्किग से आरोपी कोई अज्ञात चोर प्रार्थी की खडी हीरोहोण्डा सीडी डीलक्स मोसा क्र सीजी 04-डीवाय/9552 कीमती 15000 रू चोरी कर ले गया।

5 ) रायपुर : सूने मकान से नगदी सहित जेवर पार

रायपुर :  राजधानी में चोर इन दिनों सूने मकान को रेकी कर निशाना बना रहे हैं। जिन मकानों में दा से तीन दिन कोई नहीं रहता शातिर चोर गिरोह ताला तोडक़र चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। थाना राजेंद्रनगर के अमलीडीह के शनि जायसवाल निवासी शांति विहार कालोनी डी म.नं.ब्लाक 14 अमलीडीह सूने मकाने से चोरी की शिकायत दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि प्रार्थी रक्षाबंधन त्यौहार मनाने शहर से बाहर गया था।

शातिर चोर गिरोह ताला तोडक़र चोरी की

इसी बीच घटना 24 अगस्त की रात 02.00 से 03.00 बजे के मध्य घटना स्थल शांति विहार कालोनी डी म.नं.ब्लाक 14 अमलीडीह में अज्ञात चोरों ने सुने मकान में लगे दरवाजे का ताला तोडक़र कमरे अंदर प्रवेश किया। वहीं आलमारी में रखे चांदी का करधन, पायल, बिछिया, नगदी 7000 रू जुमला कीमती 28 हजार रूपए चोरी कर ले गया। पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे और पुराने शातिर चोरों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *