लाइफस्टाइल

मार्केट में छाने को तैयार जैकेट्स, जरूर करें ट्राइ

बात जब कपड़ों की आती है तो क्वॉलिटी के अलावा हम इस बात पर भी ध्यान देते हैं कि जो फैशनेबल हो वही खरीदें। ट्रेंड और स्टाइल के इस बदलते दौर में हम खुद को भी अपडेट रखना पसंद करते हैं। अगर आप जैकेट्स की शौकीन हैं तो इनकी खरीददारी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि मार्केट में जल्द ही शानदार और ट्रेंडी जैकेट्स आने वाली हैं।

चेस्टरफील्ड कोट

कई लोग ऐसे होते हैं जो ट्रैवल के वक्त भी फैशन और स्टाइल को बखूबी फॉलो करते हैं और ध्यान रखते हैं कि वे स्मार्ट दिखें। क्रीम कलर का चेस्टरफील्ड कोट ऐसे ही लोगों के लिए है। मार्केट में जूब यह आए तो आप इसे ज़रूर ट्राइ करें। खास बात यह है कि आप इसे स्लिप ड्रेस या फिर कैजुअल जींस और टी-शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं।

अंडरस्टेटेड लेदर

अंडरस्टेटेड लेदर की यह जैकेट बाइकर लुक वाली है और काफी लंबे वक्त से फैशन मार्केट में है। अगर आपने यह अभी तक ट्राइ नहीं की है, तो इसे एक चांस ज़रूर दें। इस जैकेट सिल्वर जड़ा है और आप आसानी से इसे पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। यह जैकेट इतनी आसानी से फैशन से आउट नहीं होने वाली।

कॉर्डरॉय जैकेट

मार्केट में इस साल कॉर्डरॉय फ़ैब्रिक भारी मात्रा में दस्तक देने वाला है। खास बात यह है कि यह कॉटन का बना होता है और काफी आरामदायक है। मैंगो ब्रैंड का यह पॉकेट वाला कॉर्डरॉय जैकेट काफी ट्रेडी और स्टाइलिश है। मैचिंग पैंट्स के साथ पहनने पर यह और भी ब्राइट लुक देगा।

ये खबर भी पढ़ें – आपकी मुस्कुान के पीछे छिपे हैं सेहत के राज ?

बेल्ट वाली जैकेट

ज़ारा की डेनिम वाली यह बेल्ट जैकेट भी आप पर खूब फबेगी। इसे आप किसी भी कलर की पैंट या ट्राउजऱ के साथ कैरी कर सकती हैं।

टॉपशॉप

ट्रेंच कोट काफी सफिस्टकेटिड लुक देते हैं और शायद इसीलिए बॉलिवुड दीवाज़ भी ट्रेंच कोट की दिवानी हैं। अगर आपका प्रफेशन ऐसा है, जिसमें आपको काफी ट्रैवल करना पड़ता है तो यह ऐंगल ट्रेंच कोट आपके लिए एकदम पर्फेक्ट है।
https://www.youtube.com/watch?v=kwro9z9AySY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button