खेलदेशबड़ी खबरें

ऋषब पंत: किस्मत हमारे सांथ है !

मैच के अंत में सब हमारे सांथ था

दिल्ली कैपिटल (कोच) के कप्तान ऋषभ पंत ने स्वीकार किया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की नो-बॉल ने मंगलवार को यहां मुंबई इंडियंस (एमआई) पर उनकी टीम की छह विकेट की जीत में योगदान दिया।MI के सैनिकों ने DC के शीर्ष क्रम को हटाते हुए खेल को अंतिम ओवर तक पहुंचाया। आखिरी दो ओवरों में 15 रन चाहिए थे और बुमराह के साथ दूसरे आखिरी ओवर आसान नहीं था।

हालांकि, बुमराह ने ओवर की पहली और तीसरी गेंद पर दो नो बॉल फेंकी – अपने आखिरी ओवर में डीसी के लिए चीजें आसान बनाने के लिए क्योंकि उन्हें अतिरिक्त रन और डिलीवरी मिली। इसके अलावा, दोनों फ्री-हिट्स के परिणामस्वरूप कैच हुआ जिसकी गिनती नहीं हुई। पंत ने बुमराह की नो-बॉल का जिक्र करते हुए कहा,

“अगर आप मैच जीतते हैं तो अंत में सब कुछ मदद करता है।”

ये भी देखें-https://4rtheyenews.com/life-threat-to-dhonis-mother-father/

पंत ने अपने दिल्ली रणजी टीम के साथी ललित यादव की प्रशंसा की जो डीसी को जीत दिलाने के लिए शांत रहे। यादव, जिन्होंने क्रुणाल पांड्या (चार ओवर में 1/17 रन) का महत्वपूर्ण विकेट लिया था, ने 25 गेंदों में नाबाद 22 रन बनाकर डीसी को घर ले लिया।

पंत ने कहा कि ललित एक महान भारतीय खिलाड़ी हैं और हम उन्हें तैयार करना चाह रहे हैं। पंत ने यादव और हेटमेयर की पसंद के आगे नंबर 4 के बल्लेबाजी क्रम को बढ़ावा दिया। पंत ने अमित मिश्रा के गेंदबाजी स्पेल को भी स्वीकार किया। पंत ने कहा, “जब हमने शुरुआत की तो हम थोड़ा दबाव में थे। मिस्सी भाई (अमित मिश्रा) ने हमें खेल में उतारा। गेंदबाजों ने उन्हें 137 तक सीमित करने का शानदार काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button