खेलदेशबड़ी खबरें

धोनी के माँ-पिता को “जान का खतरा”….

धोनी के माता पिता नहीं है सुरक्षित

 एमएस धोनी के पिता पान सिंह और मां देवकी देवी का कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और उन्हें बुधवार को यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज रांची के पल्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में चल रहा है। धोनी वर्तमान में आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं और उन्होंने तीन में से दो मैच जीते हैं और वह चार अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर हैं।
सीएसके आईपीएल में तीन बार के चैंपियन हैं लेकिन पिछले साल ही लीग चरण में बाहर हो गए थे। वे धोनी के नेतृत्व में आईपीएल 2021 में भाग्य बदलने की मांग कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने कहा था कि सीएसके धोनी के नेतृत्व में आईपीएल 2021 में खिताब जीत सकता है। लारा ने मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "मुझे नहीं लगता कि उन्हें एमएस धोनी से बल्ले के लिए बहुत प्रयास करने चाहिए।"

लारा ने कहा, "बेशक, उसके हाथों में दस्ताने थे, वह कैच लेने और स्टंपिंग करने के लिए मिला। लेकिन मुझे लगता है कि बल्लेबाजी क्रम इतना लंबा है, धोनी थोड़ा आराम कर सकते हैं।"

लारा ने कहा कि अगर धोनी अकेले उनकी कप्तानी पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो सीएसके आईपीएल 2021 में टूर्नामेंट जीत सकता है। “मुझे लगता है कि उन्हें एक बहुत अच्छी टीम मिली है। एक अच्छा नेता जो प्रेरणादायक है। अगर वह इसके उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करता है, तो वह अपने एकल व्यक्ति की तलाश में है। प्रदर्शन करते हुए, वे पूरे रास्ते जा सकते हैं, ”लारा ने कहा। धोनी ने कप्तानी और फिटनेस पर ध्यान केंद्रित किए जाने के संकेत भी दिए थे, जिससे जाहिर होता है कि वह क्रम से नीचे आ रहे हैं, यहां तक ​​कि रवींद्र जडेजा के अतीत में भी जब वह अक्सर 5 नंबर पर आते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button