छत्तीसगढ़बलरामपुर

इस स्कूल में नहीं है आपके बच्चे सुरक्षित ..कभी भी जा सकती है इनकी जान,आखिर जिम्मेदार कौन?

अगर आप भी अपने बेटे को स्कूल भेजते हैं… तो ये खबर आपके लिए है.. तस्वीरों को ध्यान से देखिएस्कूल में जाने के बाद बच्चे किस तरह से लापरवाही कर रहे हैं …ना तो इन्हें किसी शिक्षक द्वारा रोका जा रहा है ना ही उन्हें समझाया जा रहा है…

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़  विकास खंड के प्राथमिक शाला पतराटोली के बच्चे स्कूल आने के बाद इस तरह की लापरवाही करते हैं.. इस तस्वीरों को देखकर आप  कह सकते हैं कि बच्चे अपनी जान के साथ खेल रहे हैं… बारिश का मौसम है और ऐसे में छत तथा दीवारों पर नमी होने के कारण पैर फिसलने का भी डर है… बच्चे बिजली के खंभे से लटककर… पेड़ पर चढ़कर.. स्कूल के बाउंड्री पर चढ़कर और स्कूल की छत से स्कूल के पानी टंकी पर कूद रहे हैं..

तस्वीरें देखकर आपको जरूर सजग होना होगा क्योंकि यह खबर आपके लिए है.. आप अपने बच्चों को अगर स्कूल भेजते हैं तो शिक्षकों के सहारे सजग ना रहे क्योंकि इस स्कूल में बच्चों का ध्यान नहीं रखा जाता है..

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि बच्चों के इस ख़तरनाक खेल टंकी से छत पर कूदने को किसी शिक्षक द्वारा रोका नहीं जा रहा है.. ना ही किसी के द्वारा समझाइश दी जा रही है ..कभी भी यहां बड़ा हादसा हो सकता है।

2763 1 ffba1280a7920b109c365220b23830e4

 

https://www.youtube.com/watch?v=K53XDz4E92I

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button