देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

सुशांत की मौत केयरिंग पोस्ट करने वाले बॉलीवुड सेलेब्स को सैफ अली खान ने बताया ‘पाखंडी’

मुंबई,   सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर केयरिंग पोस्ट करने वालों पर सैफ अली खान भड़क गए हैं, दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में अभी कई राज खुलने बाकी है, लेकिन उनकी आत्महत्या की खबर ने पूरे देश को हैरान और परेशान जरूर कर दिया है। वहीं पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री भी सदमे में है। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत के चले जाने का दुख व्यक्त किया है ।

इधर पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान ने भी सुशांत की मौत पर शोक जताया है। इसके साथ ही सैफ अली खान ने बॉलीवुड सेलेब्स को बताया पाखंडी


सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारे इंडस्ट्री में बहुत कॉम्पटीशन है। हम किसी की भी परवाह नहीं करते। यहां बहुत पाखंडी लोग है जो सुशांत की मौत पर इमोश्नल पोस्ट शेयर कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर 10 लाइन लिखेंगे, लेकिन कभी सड़क पर कहीं मिल गए तो आपसे मिलेंगे भी नहीं और ना ही आपसे हाथ मिलाएंगे।’

वहीं सिर्फ सैफ ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री से कई सेलेब्स ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया है । उनका कहना है कि सुशांत कोई स्टार किड नहीं थे, इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सामना करना पड़ रहा है । जबकि कुछ का ये भी कहना है कि वो आर्थिक रूप से परेशान थे ।

वहीं खबरें तो ये भी आई हैं कि सुशांत को कई बड़े बैनर ने बैन कर दिया था। इनमें से यशराज प्रोडक्शन, धर्मा प्रोडक्शन, सलमान खान प्रोडक्शन, दिनेश वीजन, साजिद नाडियाडवाला, टी-सीरीज,  बालाजी फिल्म्स जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम सामने आ रहा है ।

निखिल ने भी जमकर सुनाई खरी खोटी

वहीं बॉलीवुड में ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने अपने ट्वीट करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ‘सुशांत की मौत पर अब फिल्म इंड्स्ट्री के कई बड़ी हस्तियां ये कह रही हैं कि उन्हें सुशांत के साथ संपर्क में रहना चाहिए था । लेकिन आपने ऐसा नहीं किया क्योंकि उनका करियर नीचे गिरता ही जा रहा था। क्या आप इमरान खान, अभय देओलया अन्य लोगों के संपर्क में हैं? नहीं! लेकिन आप उस वक्त उनके साथ थे जब उनका करियर अच्छा चल रहा था ।

CG corona Updateऔर MP Corona Updateदेश में Covid19का ताजा अंकड़ा देखने के लिए यहां क्लिक करें

Nationalन्यूज  Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी  Hindi News से अपडेट रहने के लिए Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube पर  subscribeकरें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button