बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फि़ल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट से डेब्यू कर रही हैं। इस फि़ल्म में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में हैं और ज़बरदस्त एक्शन करती नजऱ आ रही हैं। ‘दोस्ती के साइड इफेक्टपर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें भी जीवन में हर मोड़ पर ऐसे दोस्त मिले हैं, जिन्होंने उन्हें धोखा दिया। लेकिन, यही सबक भी है जि़ंदगी का। सपना बताती हैं कि सारी दुनिया में दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम अपनी मर्जी से चुनते हैं। क्योंकि माता-पिता, नाते-रिश्तेदार सब हमारे जन्म के साथ ही हमें मिल जाते हैं। लेकिन, दोस्त हम खुद चुनते हैं, खुद बनाते हैं। और इसलिए जब दोस्त दगा करता है तो तकलीफ ज्यादा होती है।

किक 2 में जैकलीन नहीं दिशा होंगी सलमान की हिरोइन!

सपना चौधरी ने कहा कि कुछ लोग मुझे घमंडी कहते हैं और कहते हैं कि सफलता मेरे सिर पे चढ़ गयी है। मैं उनसे कहना चाहूंगी कि मैंने बड़ी मेहनत से अपनी ये पहचान बनाई है और यदि आप भी अपने ऊपर घमंड करना चाहते हैं तो आप भी पहले अपनी एक पहचान बनाइए।

मैं अपनी मां से बेहद प्यार करती हूं और आज मैं जो कुछ भी हूं वो मेरी मां की वजह से ही है। यदि मेरी मां आज कहे कि तुम अपना काम-धाम, करियर छोड़ कर घर बैठो तो मैं घर बैठ जाऊंगी। मां जो कहेगी मैं वो करूंगी।

आयुष शर्मा मराठी सीख रहे

अभिनेता आयुष शर्मा समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न के हिंदी रीमेक में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए मराठी सीख रहे हैं। मुलशी पैटर्न गरीबी से बचने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले किसानों के इर्द-गिर्द घूमती है। वह किरदार की मांग के अनुरूप मराठी सीख रहे हैं।
आयुष ने कहा, मैं कुछ वीडियोज देख रहा हूं और इसी भाषा की किताबें पढऩे की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने किरदार को वास्तविक बनाना चाहता हूं। उन्होंने कहा, यह एक सुंदर भाषा है और मैं हमेशा से मराठी सीखना चाहता था। यहां तक कि मेरे स्टाफ के सदस्य जो अच्छे से मराठी बोलते हैं, मैं उनसे भी सीखने की कोशिश कर रहा हूं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *