entertainment

करण के आउटफिट को देख फराह ने की खिचांई, कहा-सोफे का जैकेट

हर कोई जानता हैं कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और कोरियोग्राफर फराह खान काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अपने मजाकिया अंदाज के लिए वैसे भी काफी मशहुर हैं। दोनों जब भी मिलते या तो एक दूसरे की तारिफ करते हैं,या तो एक दूसरे के कपड़ो को लेकर खिचांई कर देते हैं। अक्सर करण और फराह की एक दूसरे की खिचांई वाली वीडियों फैंस को देखने को मिलते हैं। दोनों की मस्ती भरी वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। हाल ही में फराह और करण की एक नई वीडियों सामने आई हैं,जिसमें दोनों एक दूसरे के कपड़ो को लेकर खिचांई करते दिख रहे हैं। जी हां, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं,जिसमें फराह खान किसी ऑडिटोरियम में खड़ी नजर आ रही हैं। तभी वहां करण जौहर आते हैं और फराह के साथ मजाकियां अंदाज में कहते हैं, आप इतने चमत्कारी व्यक्ति हैं कि आप कुर्सी से भी मेल खाते हैं। जिस पर फराह कहती हैं, “और तुम्हारा क्या? इतने सारे सोफे से बनी जैकेट पहनी है तुमने।” जिसके बाद दोनों के बीच खूब हंसी मज़ाक होती है।

दरअसल, फराह मैजेंटा कलर की ड्रेस पहन हुई थी जो वहां मौजूद कुर्सियों के रंग से कुछ हद तक मेल खा रही है, जिसको लेकर करण उनकी खिंचाई करने लगते हैं। हालांकि फराह भी उनपर तुरंत पलटवार करती हैं। करण इस वीडियो में कलरफुल जैकेट पहने नजर आ रहे हैं।

वहीं करण के साथ-साथ फराह खान ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब कारू फारू से मिला। वो रील जिसे आप कभी नहीं जानते थे कि आपकी जरूरत है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button