Uncategorizedदेशबड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवराज बोले विभीषण, कहा रावण ‘कमलनाथ सरकार’ की लंका ढहाने आए हैं साथ

भोपाल: (Fourth Eye News) करीब 18 महीनों से मध्यप्रदेश में सत्ता से दूर चल रही, भाजपा ने बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में पलक पांवड़े बिछा दिए. भोपाल हवाई अड्डे से लेकर बीजेपी दफ्तर तक उनका नायकों की तरह स्वागत किया गया. बीजेपी ने सिंधिया को यह जताने की पूरी कोशिश की, कि वे पार्टी के कितने महत्वपूर्ण हैं.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली से विशेष विमान से लेकर भोपाल पहुंचे थे. यहां भी वे उनके साथ बने रहे. शिवराज सिंह चौहान के डिनर टेबल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, यशोधरा राजे सिंधिया भी मौजूद रहे. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने बड़ी आत्मीयता से मेहमानों की आवभगत की और उन्हें भरपेट भोजन करवाया.

डिनर से पहले रात को जब ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज के घर पहुंचे तो मामा ने गेट पर ही फूलों के साथ बीजेपी के नए सदस्य का स्वागत किया. वहीं ज्योतिरादित्य ने भी शिवराज के पैर छूकर उनके आशीर्वाद लिए.

आज ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर से बीजेपी दफ्तर जाने वाले हैं. यहां से वो राज्यसभा के लिए नामांकन भरने विधानसभा जाएंगे. जिस तरह से गुरुवार को भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया. उसे देखते हुए आज उनका नामांकन भी भव्य होने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button