देशबड़ी खबरें

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी,हथियार बरामद

श्रीनगर : कुपवाड़ा सेक्टर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है। तीसरे आतंकी की तलाश जारी है। उधर, पाकिस्तानी सेना ने बुधवार रात बिना किसी उकसावे के जम्मू कश्मीर के पुुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की जिसमें एक जवान घायल हो गया।

ये खबर भी पढें – श्रीनगर : घाटी में आतंकी निशाने पर पुलिसकर्मियों का परिवार

रक्षा प्रवक्ता ने यहां बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर कृष्णा घाटी क्षेत्र में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की जिसमें एक जवान घायल हो गया।कश्मीर घाटी में विभिन्न जिलों में गुरुवार को अवंतिपुरा की इस्लामिक यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी समेत कई शैक्षणिक संस्थान बंद रहे। गुरुवार सुबह कुपवाडा जिले के हंदवाडा में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ओर सुरक्षा बलों के बीच हुुई मुठभेड के बाद एहतियात के तौर शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया।

armi

हालांकि कश्मीर विश्वविद्यालय में कक्षाएं स्थगित नहीं की गयी हैं। बांदीपोरा जिला अधिकारी ने सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने के आदेश दिये हैं। इसी तरह बारामूला जिले में भी अधिकारियों ने शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने के आदेश दिये हैं जहां पाटन ओर सोपोर में हायर सेकेंड्री स्कूल और कॉलेज आज बंद रहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें – श्रीनगर : अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर में कोटिबाग गल्र्स हायर सेकंड्री स्कूल की छात्राओं को घर की ओर वापस जाते हुए देखा गया। छात्राओं ने कहा उन्हें बताया गया है कि आज कक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है और उन्हें घर जाने को कहा गया है। शहर के अन्य हिस्सों से भी स्कूल और कॉलेजों की कक्षाओं को स्थगित करने की रिपोर्ट मिल रही है।
https://www.youtube.com/watch?v=wPP5nzi_fVY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button