बॉलीवुड

रिलीज हुआ सनी लियोनी के बायॉपिक का टीजर, दिखे दो पहलू

करणजीत कौर उर्फ सनी लियोनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सनी ने पहले अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर बॉलिवुड का रुख किया। भारत में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी भी बनीं तो कई बार उनके शोज विवादों में भी घिरे।

अब सनी लियोनी अपनी ही बायॉपिक के साथ आने वाली हैं। यह एक वेब सीरीज है जिसका नाम करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी है और इसमें सनी खुद अपना किरदार निभा रही हैं। अब इसका टीजर भी सामने आ गया है। लगभग 40 सेकंड के इस विडियो में सनी लियोनी के दो बिल्कुल अलग पहलू दिखाई दे रहे हैं।

इस वेबसीरीज की काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। सनी लियोनी भी समय-समय पर इसके सेट से अपनी तस्वीरें कर रही थीं।अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीजर शेयर किया है। इस टीजर के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा है, मेरी जिंदगी जल्द ही एक खुली किताब होगी।

2 ) संघमित्रा का किरदार निभायेगी दिशा पटानी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी सिल्वर स्क्रीन पर संघमित्रा का किरदार निभाती नजर आ सकती है। दिशा को दक्षिण की मेगा बजट फिल्म संघमित्रा के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म से दिशा दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। पहले यह फिल्म जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग एक महीने आगे बढ़ा दी गई है।

फिल्म में दिशा संघमित्रा का किरदार निभाने जा रही हैं। सुन्दर सी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की कहानी योद्धा राजकुमारी की है। तेलुगु में बनने वाली यह फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनायी जायेगी।

दिशा ने इस फिल्म को पहले ही साइन कर लिया था लेकिन फिल्म के निर्माण को लेकर उहापोह था। इस फिल्म को एस एस राजमौली की बाहुबली की तजऱ् पर बनाया जाएगा। संगमित्रा भी दो भागों में ही रिलीज़ होगी।

आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने का प्लान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button