छत्तीसगढ़चुनावी चौपालरायपुर

अरुण साव ने कहा पाटन सीट छोड़ दूसरी जगह से चुनाव लड़ सकते हैं भूपेश बघेल’

रायपुर ।  भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने राज्य में फिर से सरकार बनाने का दावा किया। केंद्रीय चुनाव समिति ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अरुण साव ने कहा कि 21 नाम की घोषणा के साथ ही बीजेपी ने चुनावी शंखनाद कर जीत की ओर कदम बढ़ा दिया है। उन्होंने टिकट पाने वाले सभी उम्मीदवारों को बधाई दी।

उन्होंने दावा किया कि इस बार पाटन सीट से भूपेश बघेल अपना चुनाव हार रहे हैं जिस कारण वो अपनी सीट बदल सकते हैं।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि यह सुनिश्चित हो गया है कि अब भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार जड़ मूल से उखड़ने वाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी इस बार पाटन से पलायन करना पड़ सकता है। जैसे उनके नेता राहुल गांधी अमेठी में सुनिश्चित हार को देखते हुए केरल के वायनाड पलायन कर गए, भूपेश बघेल भी पाटन में अपनी तयशुदा हार को देखते हुए पाटन के साथ किसी और सीट से भी चुनाव लड़ सकते हैं।

अरुण साव ने कहा कि अब की बार पाटन विधानसभा सीट में भूपेश बघेल के लिए कोई गुंजाइश नहीं रह गई है। भाजपा आने वाले चुनाव में मुख्यमंत्री सहित पूरी कांग्रेस को हराकर एक नया इतिहास रचेगी। अरुण साव ने कहा कि पहली सूची से स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर सभी वर्गों का ठोस संतुलन हमारी प्रत्याशी सूची की पहचान बनेगा। भाजपा ने युवाओं के साथ अनुभवी नेतृत्व को मैदान में उतारने का फैसला लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button