छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : सरगुजा में अमित शाह के आगमन की तैयारियां जोर-शोर से जारी

रायपुर : मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रदेशव्यापी विकास यात्रा में शामिल होने 10 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सरगुजा दौरे पर आ रहे है। उनके आगमन को ऐतिहासिक बनाने सरगुजा भाजपा द्वारा पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अलावा जिला प्रशासन भी मुख्यमंत्री के रोड शो व अमित शाह के आगमन को देखते हुए सडक़ें, बिजली से लेकर सारी व्यवस्थाएं दूरस्थ करने में व्यस्त है।

शाह सरगुजा दौरे पर आ रहे है

जानकारी के अनुसार अमित शाह सरगुजा में विकास यात्रा में के दौरान करीब दो किलोमीटर रोड शो में शामिल होंगे। यह रोड शो खरसिया नाके के पास से शुरू होकर अग्रसेन चौक, सदर रोड, देवीगंज रोड होते हुए सभा स्थल पीजी कॉलेज ग्राउंड पहुंचेगा। विकास यात्रा का स्वागत के लिए अनेकों जगहों पर स्वागत गेट भी लगाए जा रहे है। यहीं नहीं जिस मार्ग पर विकास यात्रा निकलेगी उस मार्ग की सडक़ों को चकाचक किया जा रहा है। इसके अलावा अन्य व्यवस्था भी दूरस्थ की जा रही है।

कांग्रेस ने लगाया आरोप

इधर दूसरी ओर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मल्लू पाठक ने एक प्रेसवार्ता में अमित शाह के सरगुजा दौरे की तैयारियों को लेकर आरोप लगाया है कि उनके आगमन की तैयारियों पर पूरे सरकारी तंत्र को झोंक दिया गया है। पूरा सरकारी महकमा उनकी तैयारियों में जुटा हुआ है जिससे आम नागरिकों को कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। कोई भी अधिकारी कर्मचारी अपने शासकीय दफ्तर में नहीं बैठ रहे हैं सभी शासकीय कर्मचारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह के आगमन पर 90 हजार आमंत्रण कार्ड वितरण किए जा रहे हैं, जिसे प्रशासनिक अधिकारी एक पोस्टमैन की तरह बांटते नजर आ रहे है, ऐसा दुर्भाग्य जनक स्थिति आज तक नहीं हुआ। मल्लू पाठक ने इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में जाने की चेतावनी दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button