दिल्ली कैपिटल्स के अक्सर पटेल की कोरोना से वापसी , दिख सकते हैं मैदान पर …

अक्सर हुए कोरोना से सही

 दिल्ली की कैपिटल्स  और भारत के हरफनमौला खिलाड़ी एक्सर पटेल ने सीओवीआईडी ​​-19 के सकारात्मक परीक्षण के परिणाम के बाद लगभग तीन सप्ताह तक मुंबई में चिकित्सा देखभाल की सुविधा में रहने के बाद अपने इंडियन प्रीमियर लीग की ओर फिर से कदम बढ़ाया। 27 वर्षीय ने शुरू में मुंबई में 28 मार्च को कैपिटल की टीम होटल में जाँच की थी। जब उन्होंने एक नकारात्मक परीक्षण रिपोर्ट के साथ बुलबुले में प्रवेश किया था, तो वह 3 अप्रैल को वायरस के लिए सकारात्मक लौटा था और बीसीसीआई द्वारा निर्दिष्ट चिकित्सा सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया था क्योंकि यह पता चला था कि उसने हल्के लक्षण दिखाए थे। दिल्ली कैपिटल्स की ने अपने साथियों से मुलाकात के एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, “बापू डीसी कैंप में लौटते ही मुस्कुराते और गले मिलते हैं।”

पटेल ने वीडियो में कहा, '' अद्मी देख के, तो मुज में आजा है (मैं लोगों को देखकर ही आनंदित हो रहा हूं)।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के बाद एक्सर वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे आईपीएल खिलाड़ी थे।

टीम में एक्सर के डीसी टीम के साथी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नार्जे के साथ झूठा सकारात्मकता की कुछ घटनाएं भी हुई हैं, जिन्हें COVID-19 के झूठे सकारात्मक परिणाम के कारण संगरोध में विस्तारित अवधि बिताने की जरूरत है। कोलकाता नाइट राइडर्स के शिविर में शामिल होने के बाद नीतीश राणा ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन उनका अगला आरटी-पीसीआर परिणाम नकारात्मक निकला। एक्सर की अनुपस्थिति में, कैपिटल ने मुंबई के बाएं हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी को आईपीएल के पहले अल्पकालिक सीओवीआईडी ​​-19 प्रतिस्थापन के रूप में उतारा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button