बॉलीवुडबड़ी खबरें

डांस सीखने का नोरा फतेही के ये सीक्रेट्स, खुद माधुरी दीक्षित की हैं फैन

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से जगह बनाने वालीं नोरा फतेही ने अपने डांस के सीक्रेट्स बताए हैं। एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस के उनके फैन्स खासतौर पर दीवाने हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने किसी से डांस नहीं सीखा है बल्कि खुद ही अभ्यास किया है।

नोरा फतेही को ‘ओ साकी साकी’ और ‘दिलबर’ गाने पर शानदार डांस के जरिए भारतीय इंडस्ट्री में जगह मिली थी। नोरा फतेही का कहना है कि वह ट्रेन्ड डांसर नहीं हैं बल्कि खुद ही अभ्यास करके काफी कुछ सीखा है। नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने डांस को सीखने के लिए काफी रिसर्च किया है।

नोरा फतेही ने कहा कि वह अकसर रिसर्च करती हैं। कभी एक ही फॉर्म, एक ही कल्चर, म्यूजिक या भाषा तक सीमित नहीं रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें वैराइटी पसंद है और अलग-अलग तरीके से हमेशा चीजें करना पसंद रहा है। उन्होंने कहा कि इसी के चलते उनके डांस में विविधता आई है। नोरा कहती हैं कि डांस के मामले में वह खुद से ही प्रभावित हैं।

नोरा फतेही का कहना है कि वह खुद को कमरे में बंद कर लेती थीं और मिरर के सामने स्टेप्स करती थीं। यह देखती थीं कि कैसे स्टेप्स पड़ रहे हैं। इस तरह से मैं लगातार तब तक अभ्यास करती थी, जबकि मैं सही डांस नहीं करने लगती थी। यही नहीं नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने दुनिया भर के दिग्गजों से प्रेरणा ली है। नोरा फतेही का कहना है कि उन्होंने शकीरा, माधुरी दीक्षित, बेयोंसे, रिहाना और जेनिफर लोपेज से काफी कुछ सीखा है। उनका कहना है कि वह इन सिलेब्रिटीज से हमेशा प्रेरणा लेती रही हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button