entertainment

63 साल की उम्र में भी खुद को फिट रख रही यह एक्ट्रेस,लगाए Knee पुशअप्स

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता का एक अलग ही जलवा हैं। 63 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता काफी हसिन लगती हैं और अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं। इतनी ज्यादा उम्र होने के बावजुद नीना काफी गॉरजियस दिखती हैं। फैंस एक्ट्रेस के सभी लुक्स को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में नीना ने इंस्टा पर अपनी एक मॉर्निंग वर्कआउट की वीडियो शेयर की है। जिसे देख लोग फिटनेस के प्रति इंस्पायर हो रहे हैं।

इस वीडियो में नीना गुप्ता हेल्दी और फिट लाइफ को लेकर फिटनेस गोल्स दे रही हैं। नीना ने वीडियो शेयर कर बताया कि वे मॉर्निंग वर्कआउट Knee पुशअप्स के साथ करती हैं। वीडियो में नीना ट्रेनर का सपोर्ट लेकर पुशअप्स लगाती नजर आईं।

इस फिटनेस वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन लिखा- बस शुरू ही किया है लेकिन शो ऑफ कर रही हूं। नीना गुप्ता का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। फैंस नीना गुप्ता के इस फिटनेस वीडियों को खुब पसंद कर रहे हैं। नीना अपनी इस फिटनेस वीडीयों के चलते फैंस से काफी तारीफ बटोर रही हैं। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- वाह नीना जी,वहीं दूसरे ने लिखा- आपको इसकी जरूरत भी नहीं है, लेकिन फिट रहना हमेशा ही अच्छा होता हैं। बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ही एक नई फिल्म वध मे नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button