लाइफस्टाइल

ऑफिस से लेकर पार्टी तक, बेस्ट हैं लोफर्स

हील्स पहनना भला किसे पसंद नहीं? आखिर ये आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक जो देती हैं, लेकिन हील्स अक्सर कमर और एडिय़ों में दर्द का कारण बनती हैं। अगर आप हील्स सिर्फ इसलिए पहनती हैं ताकि आप सेक्सी और स्टाइलिश दिख सकें, तो फिर हमारी सलाह तो यही होगी कि आप इनकी बजाय लोफर्स पहनें।

SUPERGLAMOUROUS PHILIPPE NAPPA BLACK SLIPPERS 1

ये न सिर्फ आरामदायक हैं, बल्कि आपको सेक्सी और स्टाइलिश लुक भी देंगी। आजकल बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस के बीच भी लोफर्स का चलन देखने को मिल रहा है।लोफर्स को आप किसी भी तरह से स्टाइल कर पहन सकती हैं। चाहें तो आप इन्हें साड़ी के साथ सभी पहन सकती हैं। सोनम के आहूजा भी लोफर्स को साड़ी के साथ ट्राइ कर चुकी हैं।

 

ये खबर भी पढ़ें – जानें फलों के गुण और फायदे, बनायें सेहत

अगर आप वर्किंग हैं, तो भी घबराने की ज़रूरत नहीं है और न ही वर्कमोड और माहौल के हिसाब से आपको अलग-अलग तरह के फुटवेअर्स पहनने का झंझट पालने की ज़रूरत है। लोफर्स को आप वर्कप्लेस पर भी पहन सकती हैं। कभी-कभी आप ऑफिस में कैजुअल लुक ट्राइ कर सकती हैं और उनके साथ लोफर्स एकदम पर्फेक्ट हैं।

ये खबर भी पढ़ें – जूतों की ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त चुनें अपना सही साइज

आपको शायद यकीन नहीं होगा लेकिन लोफर्स पार्टीज़ में भी पहने जा सकते हैं। खास बात यह है कि इन्हें आप ड्रेसेस से लेकर स्कर्ट और अन्य वन पीसेज के साथ कैरी कर सकती हैं। छुट्टियां मनाने बाहर जा रही हैं तो वहां भी लोफर्स आपके अच्छे हमसफर बनेंगे। इनके होते हुए आपको अलग से और फुटवेअर्स कैरी करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

 

https://www.youtube.com/watch?v=wPP5nzi_fVY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button