ज्योतिष

डॉ. अमृता करुणेश्वरी से जाने आज का राशिफल

मेष राशि

घरेलू जीवन को लेकर मन के भीतर उथल-पुथल रह सकती है। उत्तरार्ध में तनाव और बढ़ सकता है। गृहस्थ जीवन में परेशानियों का सामना करने की आशंका है।

वृषभ राशि 

खर्चे कम होने से आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। हालांकि सितारे कहते हैं कि संतान पक्ष को लेकर कुछ चिंता हो सकती है। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि 

धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। साथ ही धन संचय के मामले में सफलता मिलेगी। कार्ड्स कहते हैं कि मां के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कर्क राशि

सितारे कहते हैं कि आज के दिन खान-पान का खास ख्याल रखें। अन्यथा आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। कर्मक्षेत्र में आज आपको सफलता मिलेगी।

WhatsApp Image 2018 06 19 at 8.09.53 PM

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए काफी सुखद साबित होगा। आज थोड़े से ही प्रयास से आपको अपार सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

आज आपको व्यवसाय में अधिक लाभ प्राप्त होगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और उत्साह से काम करने पर सफलता जरूर मिलेगी। माता पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। संतान पक्ष से असंतोष मिलने के आसार हैं।

तुला राशि

आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन धैर्य बनाए रखें, अंतत: सफलता आपको ही मिलेगी।

वृश्चिक राशि 

कार्ड्स कहते हैं कि आज के दिन कोई भी काम करते समय मन को शांत रखें। इससे आपको लाभ मिलेगा। धन लाभ व बचत के अच्छे योग हैं।

धनु राशि 

घरेलू मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। माता के स्वास्थ्य में कमजोरी आ सकती है। परिवार में आपसी तालमेल एवं सौहार्द की कमी होगी।

मकर राशि

आज अधूरे कार्य पूरे करने का योग है। प्रयास करें आपको सफलता जरूर मिलेगी। गलत संगति और नशे की लत से दूर रहें।

कुंभ राशि

आज आपके सामाजिक मान-सम्मान की वृद्धि होगी। कार्य व व्यापार में लाभ के अवसर रहेंगे। किसी अनुभवी व्यक्ति के साथ व्यावसायिक योग्यताओं को निखारने का अवसर प्राप्त होगा।

मीन राशि

व्यावसायिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। संतान पक्ष के वैवाहिक प्रयासों को सफलता मिलेगी। माता के स्वास्थ्य के कारण कुछ चिंता रहेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button