entertainment

लाइगर’ बनाकर फंस गए विजय देवरकोंडा, ईडी के सामने हुए पेश

मशहुर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को अपनी हालिया फिल्म ‘लाइगर’ के लिए मनी सोसिर्ंग से संबंधित जांच के सिलसिले में आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना पड़ा।  इससे पहले फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर को भी ईडी ने समन भेजा था। जानकारी के अनुसार, ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया था। फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म करीब 125 करोड़ के लागत में बनी थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी।

फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन जैसे स्टार्स लीड रोल में थे। इसका प्रमोशन भी हाई लेवल पर किया गया था। कहा जा रहा है कि विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए किए गए इन्वेस्टमेंट और इसकी टीम को दिए गए पैसों की पूछताछ की जा रही है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की मेगा शूटिंग लास वेगस में हुई थी। इस फिल्म में माइक टायसन ने कैमियो भी किया। कांग्रेस नेता बक्का जुडसन द्वारा फिल्म में संदिग्ध तरीकों से निवेश किए जाने की शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू की है। बक्का जुडसन ने शिकायत की थी कि राजनेताओं ने भी ‘लाइगर’ में पैसा लगाया था। उन्होंने दावा किया कि निवेशकों को अपने काले धन को सफेद करने का यह सबसे आसान तरीका लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button