खेलदेशबड़ी खबरें

विराट कोली होंगे BANNED , ये करदी है गलती ….

विराट कोली से हुई बड़ी भूल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (rcb) के कप्तान विराट कोहली, जो आज कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) के खिलाफ खेलते नजर आएंगे, दो से चार मैचों के लिए प्रतिबंध लगाने का जोखिम अगर वह सनराइजर्स हैदराबाद (srh) के अपने पिछले खेल में दिखाए गए प्रकोप को दोहराते हैं। SRH के खिलाफ 33 रन पर आउट होने के बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में वापस आए। रास्ते में कोहली को निराश करते हुए निराशा दिखाने के लिए सीमा रेखा और विज्ञापन गद्दी को तोड़ दिया, लेकिन उनके व्यवहार ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया क्योंकि उन्हें आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई थी।

“रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान VIVO इंडियन प्रीमियर लीग (ipl) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। आचार संहिता। लेवल 1 के आचार संहिता के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है, “घटना के एक दिन बाद 15 अप्रैल को आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई।

दूसरे उल्लंघन से प्रतिबंध लग सकता है- यह कोहली का आईपीएल के इस सत्र की आचार संहिता का पहला उल्लंघन था, यही कारण है कि भारतीय कप्तान को महज फटकार लगाई गई। लेकिन अगले दो मैचों में अपराध के किसी भी दोहराव से कोहली को दो से चार मैचों के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है या मैच फीस का 50 से 100 प्रतिशत की कटौती हो सकती है। कोहली, जो आज दो मैचों में से पहले में केकेआर के खिलाफ खेलेंगे, उन्हें ध्यान में रखना होगा और अपने सर्वश्रेष्ठ व्यवहार के साथ बीच में बाहर आना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button