बॉलीवुड

शमशेरा में रणबीर के ऑपोजिट दिखेंगी वाणी कपूर

हाल ही में रणबीर कपूर की ऐक्शनपैक्ड फिल्म शमशेरा का मोशन पोस्टर सामने आया है। इसमें उनके ऑपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। वाणी कपूर का कहना है कि पावरहाउस ऑफ टैलंट यानी रणबीर कपूर के साथ काम करना शानदार होगा। वाणी ने कहा कि कलाकार के तौर पर रणबीर जैसे टैलंटेड ऐक्टर के साथ काम करना शानदार होगा। रणबीर ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसक हूं और जिनकी फिल्में देखना मुझे हमेशा से पसंद रहा है। वाणी ने बताया कि यह तारीफ की बात है कि करण ने मुझमें यह किरदार निभाने की क्षमता देखी।

शमशेरा का मोशन पोस्टर सामने आया

शमशेरा एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। मुझे यह सौभाग्य मिला और इस तरह की अलग और दिलचस्प भूमिका मिली। आपको बता दें कि फिल्म शमशेरा की शूटिंग साल 2018 के आखिर में शुरू होगी और 2019 तक पूरी होगी। ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। गौरतलब है कि संजय दत्त के जीवन पर बनी रणबीर कपूर की फिल्म संजू रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें वह संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे

इसमें रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी, जिम सरब और विकी कौशल जैसे मझे हुए कलाकार ऐक्टिंग करते नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी, जिसे राजू हिरानी व फेमस प्रड्यूसर-डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की जोड़ी और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रड्यूस किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button