गोल्ड और सत्य मेव जयते के क्लैश पर क्या बोले जॉन अब्राहम

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड, जॉन अब्राहम की फिल्म  सत्य मेव जयते और देओल परिवार की फिल्म  यमला पगला दीवाना फिर से इस 15 अगस्त को एक साथ रिलीज़ के लिए तैयार हैं। वैसे तो 15 अगस्त की इस तारीख को सबसे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म गोल्ड  के नाम एक साल पहले ही कर लिया था। एक साथ तीन बड़ी फिल्मों के घमासान से फिल्मों का बिजनस बेहद प्रभावित होता है। बॉलिवुड के तमाम निर्माता ऐसी स्थिति से बचने के लिए आपसी बातचीत के आधार पर अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे-पीछे कर लेते हैं।

रिलीज़ के लिए तैयार हैं

पिछली बार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज़ को संजय लीला भंसाली की फिल्म  पद्मावतज् के कारण आगे कर लिया था। अब इस बार अक्की की गोल्ड के सामने सत्य मेव जयते और  यमला पगला दीवाना फिर से  है। इस क्लैश को लेकर जब जॉन से सवाल किया गया कि आपकी फिल्म गोल्ड से टकराएगी, क्या अपनी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाएंगे? जॉन ने इस सवाल से कन्नी काटते हुए कहा कि यह निर्णय फिल्म के प्रड्यूसर का होता है कि वह अपनी फिल्म कब रिलीज़ करना चाहते हैं। जॉन कहते हैं,  मेरे खयाल से अक्षय फिल्म गोल्ड में सिर्फ एक ऐक्टर के तौर पर जुड़े हैं और मैं भी सत्यमेव जयते में सिर्फ एक ऐक्टर ही हूं।

जॉन से सवाल किया गया

अक्षय की फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर हैं और मेरी फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है। इसलिए मैं फिल्म की क्लैश और डेट चेंज के बारे में कोई बात नहीं कर सकता। यह सब बातें फिल्म के निर्माता तय करेंगे कि कौन सी फिल्म कब रिलीज़ होगी या रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया जाएगा। जॉन आगे कहते हैं,  अक्षय मेरे सीनयर हैं। मैं उन्हें प्यार करता हूं और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं वह भी मेरे लिए ऐसी ही भावना रखते होंगे।वैसे यह तय है कि तीनों फिल्में एक साथ रिलीज़ नहीं होंगी।

रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया जाएगा

फिल्म पंडितों की मानें तो इस टकराव में उलझने से सबसे पहले देओल परिवार बचेगा। इसकी वजह है कि सनी देओल, बॉबी देओल और धरमजी की फिल्म  यमला पगला दीवाना फिर सेज् का पिछला भाग उम्मीद से कम सफल हुआ था, इसलिए देओल्स अपनी फिल्म किसी के साथ क्लैश करने से बचेंगे। वह सिंगल रिलीज़ पर ध्यान देंगे। यह क्लैश जॉन और अक्षय की फिल्म के बीच रहेगी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अपनी दोस्ती का दम भरने वाले जॉन और अक्षय में कौन, किसे आगे बढऩे का रास्ता देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *