उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली Kangana Ranaut किस caste की हैं ?

मुंबई,  देश में इनदिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच का द्वंद चर्चा का विषय है. लोग गूगल पर कंगना रनौत की जाति (caste) तलाश रहे हैं. वहीं कभी हिंदूत्व के नाम पर मर्दानगी दिखाने वाली शिवसेना (Shiv Sena) अब औरतों से ही डरने लगी है. शायद ये सत्ता और परिवार का मोह ही है.

कुर्सी के लिए उद्धव ठाकरे ने छोड़ विचारधारा ?

uddhav-thakre

यह सत्ता का मोह ही था जिसकी वजह से पहले तो शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने 25 साल पुराने साथी यानि भाजपा को छोड़कर विपरीत विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन किया और अब वो औरतों से भी डरने लगी है. डरे भी क्यों ने जब आग अपने घर के भीतर तक पहुंच जाती है तो बचने के लिए किसी भी तरह के पैंतरे आजमाने से लोग नहीं चूकते. शिवसेना का हाल भी कुछ ऐसा ही है.

ये भी पढ़ें – Kangna Ranaut से आखिर Uddhav Thackeray को इतनी नफरत क्यों है ?

गूगल पर सर्च की जा रही है कंगना की जाति (caste)

google-office

हालांकि पूरी शिवसेना (Shiv Sena) और मुंबई में जाकर सरकार और उदंड मानी जाने वाली शिवसेना (Shiv Sena) के सामने सीना तानकर खड़ी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हर कोई तारीफ कर रहा है. क्योंकि शिवसेना (Shiv Sena) ने जो किया वो खिसायानी बिल्ली खंभा नोंचे वाली कहावत को ही चरितार्थ करता है. लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में आज हो कोई जानना चाहता है. लोग गूगल पर उनकी जाति (caste) तलाश रहे हैं.

राजपूत परिवार में जन्मी हैं कंगना रनौत

Kangna Ranaut Uddhav Thackeray

हम आपको बता दें कि कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) एक राजपूत परिवार से संबंध रखती हैं. उन्हें पांच बार फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलीब्रिटीज की लिस्‍ट में जगह मिल चुकी है.  कंगना का जन्‍म हिमाचल प्रदेश के भांभला में एक राजपूत परिवार में हुआ हैं. उनके पिता का नाम अमरदीप रनौत और मां का नाम आशा रनौत है। उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम रंगोली है और एक छोटा भाई है जिसका नाम अक्षत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *