Uncategorized

जिम में चक्कर चला रहे पति और उसकी गर्लफ्रेंड को महिला ने चप्पल से पीटा

दिल्ली। यह वाकया है भोपाल शहर के का है। यहां पर एक युवक और युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पिटाई करने वाली महिला युवक की पत्नी बताई जा रही हैं और वीडियो में नजर आ रही दूसरी लड़की युवक की गर्लफ्रेंड। वीडियो में तलाक और मुकदमे की बातें भी सुनने में आ रही हैं। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और जांच जारी है। 


भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में एक जिम है। यहां पर एक शादीशुदा युवक भी कसरत करने जाता था। वहीं एक युवती भी आती थी, जिससे उसका अफेयर मचल रहा था। इस बीच इस बात की खबर युवक की पत्नी को मिल गई। उसने पति और उसकी महबूबा को रंगे हाथों पकड़ने की ठानी और पहुंच गई जिम। 


युवक की पत्नी अपने साथ एक और बुर्के वाली महिला को लेकर पहुंची। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी जूती से लोअर-टी शर्ट पहने एक युवती को पीट रही है। वहीं युवक युवती को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस बीच किसी तरह से युवती जिम के अंदर वाले हिस्से में चली जाती है। तब युवक की पत्नी कह रही है तुम्हारा इसके साथ अफेयर चल रहा है। इसी बीच मौका पाकर युवक की पत्नी फिर टीशर्ट पहने युवती के पास पहुंच जाती है और उसके बाल पकड़कर बाहर ले आती है। जब युवक उसे बचाने आता है तो महिला उसके भी बाल खींचती है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button