छत्तीसगढ़

छग फिल्म इंडस्ट्री के युवा निर्देशक और अभिनेता Anupam Bhargav का सडक़ हादसे में निधन

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के युवा निर्देशक और अभिनेता अनुपम भार्गव का सडक़ हादसे में निधन हो गया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को वे अपनी पत्नी निकिता जायसवाल के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे। सरगांव के पास किसी भारी वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में जहाँ उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

वहीं ड्राइवर साइड से कार छतिग्रस्थ होने के कारण कार चला रहे अनुपम की मौत हो गई| उनकी पत्नी निकिता जायसवाल को घायल अवस्था में अपोलो हास्पिटल बिलासपुर में भर्ती कराया गया है. 7 दिसंबर 1987 को जन्मे अनुपम ने हास्य व्यंग्य कार्यक्रम से स्थानीय लोकल चैनल सीसीएन के साथ शुरुआत की थी। उसके बाद 2008 में वे एफएम रेडियो में रेडियो जॉकी भी बने।

काफी समय तक RJ रहने के बाद 2016 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर फिल्म मिशन छत्तीसगढ़ से अपनी शुरुआत की। 2017 में तीन ठन भोकवा फिल्म से उन्होंने अभिनय सफर की शुरुआत की। सात से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके अनुपम ने 6 से अधिक फिल्मों में निर्देशन भी किया था। वे एक्शन, कॉमेडी और रोमांस के महारथी माने जाते थे। अनुपम अपने माता पिता के इकलौते पुत्र थे। उनके बुजुर्ग माता-पिता सूर्य विहार सरकंडा में किराए के मकान में रहते हैं |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button