देश

मिस यूनिवर्स हरनाज का ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे आपके होश

हरनाज कौर संधू ने 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था, जिस वक्त वे मिस यूनिवर्स बनी थी उस दौरान लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी, वहीं लोग उनके लुक्स और उनके ग्लैमरस फिगर के दीवाने बन गए थे, लेकिन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के महज तीन महीने बाद जब लोगों ने हरनाज को बढ़े हुए वजन के साथ देखा तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

लेकिन ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद हरनाज ने खुद को निराश नहीं किया और अब कुछ ही दिनों की मेहनत के बाद उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से न केवल लोगों को चौंका दिया है बल्कि ट्रोलर्स का मुंह भी बंद कर दिया है। हरनाज की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

हरनाज ने लेटेस्ट तस्वीरों में गोल्डन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में हरनाज का टोंड फिगर देखकर अब ट्रोलर्स भी उनके फैन हो गए हैं। बीते दिनों जब हरनाज को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था तब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी बीमारी का खुलासा किया था l

दरअसल मिस यूनिवर्स हरनाज कौर सीलिएक नामक एक बीमारी से जूझ रही हैं, इस बीमारी में मरीज को ग्लूटेन से एलर्जी होती है। वहीं अपने शरीर पर मेहनत कर अब हरनाज ने खुद को फैट से फिट बना लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button