शराब पार्टी के बाद मारपीट कर युवक को जिंदा जलाया

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया

पहले युवक के साथ शराब पार्टी की फिर किसी बात को लेकर विवाद होने पर मारपीट कर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया। ये वारदात रीवा जिले के सेमरिया थाना के बधंवा गांव की है। गांव के ही 32 वर्षीय प्रद्मुन दुबे का जला हुआ शव गत दिवस गांव के लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल की मदद से हत्या के मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि युवक पर पहले पत्थर से हमला कर जमकर मारपीट की गई और जब जब वह घायल हो गया तो मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया है। शव पुलिस ने रीवा मेडिकल कॉलेज में पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

पीएम रिपेार्ट आने के बाद कत्ल की पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। सेमरिया पुलिस को मौके पर शराब की बोतलें तथा खून से लगा पत्थर मिला है। इससे पुलिस का मानना है कि हमलावरों ने मृतक को पहले शराब पिलाई फिर पत्थर से हमला करनके जला दिया।

युवक को जिंदा जलाने की घटना के बाद रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिर युवक के स्वजनों से भी मुलाकात की। स्वजनों ने एसपी को बताया कि प्रद्मुन खुद की जीप चलता था7 एक सप्ताह पहले उसकी जीप से दुर्घटना हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button