देशबड़ी खबरें

छग: तो इसलिए अपने नवजात बच्चे को दफना रही थी मां…

रायपुर : राजधानी रायपुर के मंदिर हसौंद इलाके के नवागांव में एक मां ने अपने ही नवजात बच्चे की हत्या कर दी। नवागांव के ग्रामीणों ने इस तरह के आरोपी विधवा महिला पर लगाए हैं। पुलिस के अनुसार नवागांव के दामादपारा इलाके में रहने वाली 34 वर्षीया विधवा महिला ने शाम 7 बजे एक नवजात को जन्म दिया और उसका गला घोंटकर बाल्टी में डालकर गाड़ने की तैयारी कर रही थी।

जब ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उक्त महिला का पति का 2 साल पहले देहांत हो गया था, जिसके बाद महिला नवागांव के दामादपारा में किराए से मकान लेकर रह रही थी।

गांववालों ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि अवैध संबंधों के चलते इस महिला ने बच्चा घर में जन्मा था, जिसकी रोने की आवाज गांव वालों ने सुनी थी, लेकिन थोडी देर बाद बच्चे की रोने की आवाज बंद हो जाने से पडोस की महिलाओं ने अंदर जाकर देखा तो बच्चे को घर की एक खाली बाल्टी में डालकर रखा था, जिसको आरोपी महिला देर रात दफन करने की तैयारी में थी। फिलहाल पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत किया है और महिला को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button